For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुशखबरी: दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर पोस्ट कर जाहिर की खुशी

    |

    अभिनेता राजपाल यादव के घर एक खुशी ने कदम रखा है और वो दूसरी बार पिता बने है..बता दें कि उनकी पत्नी राधा यादव ने एक बच्ची को जन्म दिया है और राजपाल यादव के घर नें दो नन्ही परियां आ चुकी है। गौरतलब है कि राजपाल यादव के पहले भी एक बच्ची थी जो कि काफी ज्यादा क्यूट और राजपाल ने उसकी तस्वीर को साझा करते हुए ये पोस्ट किया है। अभिनेता लिखते हैं कि मेरी क्यूट लिटिल बेटी अब बड़ी बहन बन चुकी है क्योंकि नवरात्रि के इस मौके पर एक और बेटी घर में आई है।

    प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: मुंबई हाईकोर्ट ने खारिज किया केस, नेस वाडिया ने दी थी याचिकाप्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: मुंबई हाईकोर्ट ने खारिज किया केस, नेस वाडिया ने दी थी याचिका

    बता दें कि उनकी बेटी का जन्म नवरात्रि के एक दिन पहले हुआ था लेकिन उन्होने कुछ घंटो पहले ही इस बात को अपने फैंस के साथ साझा किया है। उनकी बड़ी बेटी का नाम हनी यादव है जो कि काफी ज्यादा इस फोटो में खुश लग रही है।

    इस फोटो के अपलोड होने के बाद उनके फैंस लगातार उनको बधाई संदेश भेज रहें है और जमकर उनकी पोस्ट शेयर की जा रही है। राजपाल यादव ने काफी समय तक लोगों को अपनी कॉमेडी गुदगुदाया है..

    एक बार फिर से वो काफी समय के बाद फिल्म चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ से वापसी करने जा रहे है। इस फिल्म में राजपाल यादव काफी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले है।

    English summary
    Rajpal yadav blessed with a baby girl in the days of Navratri. he shared his happiness with fans in Instagram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X