For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजपाल यादव को जाना था संगम पहुच गए जेल!

    By Rajiv Ojha
    |

    [राजीव ओझा] धोखाधड़ी के केस में जेल भेजे गये फिल्‍म अभिनेता राजपाल यादव को असल में इस समय जेल में नहीं इलाहाबाद में संगम के तट पर होना चाहिये था। जी हां, असल में उन्‍हें जाना तो संगम था, लेकिन कुछ ऐसी विषम परिस्थितियां बन गईं, कि पुलिस ने उन्‍हें उठाकर जेल में डाल दिया। संगम में राजपाल का क्‍या काम था, यह बता रहे हैं दद्दा जी, जो एक बार फिर सवा करोड़ शिवलिंग बनाने जा रहे हैं।

    हर बरस की तरह इस बार भी सवा करोड़ शिवलिंग बनाने जा रहे दद्दा जी और उनके भक्त। हरसाल इस पुनीत कार्य में जाने माने फिल्म अभनेता आशुतोष राणा और हास्य अभिनेता राजपाल यादव भी भाग लेते थे। लेकिन इस बार शिव लिंग बनाने के लिए राजपाल यादव नहीं पहुंच पायेंगे। राजपाल यादव को इलाहाबाद आना था, लेकिन आने के ठीक पहले कर्ज के एक मामले में उनको जेल की हवा पहुंच गये। दरअसल वो अपने वकील की गलती की वजह से संगम की बजाय हवालात में हैं और दस दिन की सजा काटने के बाद ही वो बाहर आ सकेंगे।

    एक स्टार भक्त के नहीं आ पाने से संगम के तट पर हर बरस होने वाले इस आयोजन में कोई फर्क नहीं पड़ा है और भक्तगण उससे उत्साह से शिवलिंग बनाने में जुटे हैं। बस थोडा सा बदलाव ये है की इस बार शिवलिंग संगम किनारे नहीं बल्कि रामबाग स्थित सेवा समिति विद्या मंदिर में हो रहा है। सवा करोड़ शिलिंग बनाने के बाद उसे हमेशा की तरह संगम में विसर्जित किया जायेगा।

    राजपाल नहीं पर आशुतोष राणा आये और शिवलिंग बनाये

    राजपाल नहीं आये तो क्‍या, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा तो आये। बुधवार को वो इलाहबाद पहुंचे जहां स्थानीय सेवा समिति विद्या मंदिर प्रांगण में सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण के लिए दद्दा जी द्वारा लगाए गए शिविर में शामिल हुए यहाँ वह पूरी तरह भक्ति में डूबे नजर आये।

    काफी व्यस्तता के बावजूद प्रयाग के ही धार्मिक आयोजनों में शामिल होते रहने की वजह के पीछे आशुतोष राणा ने प्रयाग को तीर्थ स्थलों का राजा बताया। उन्होंने कहा सब जानते हैं यहां पर धार्मिक आयोजनों का विशेष महत्व है। ऐसे में उन्हें भी यहां शांति मिलती है और जब भी प्रयाग में ऐसे धार्मिक अनुष्ठान आयोजित होंगे, वह सब काम छोड़कर आते रहेंगे।

    फिल्म अभिनेता सेवा समिति विद्या मंदिर स्थित सद्गृहस्थ संत देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी के शिविर पहुंचे, वहां मौजूद श्रद्धालुओं के आकर्षण का केंद्र बन गए। राणा ने सबसे पहले संत दद्दा जी का चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह पार्थिव शिवलिंग के निर्माण में लग गए और रुद्राभिषेक में भाग लिया। इस मौके पर सांसद कुंवर रेवतीरमण सिंह ने भी दद्दा का आशीर्वाद लिया।

    English summary
    Actor Rajpal Yadav has been sent Jail for the fraud case. Do you know actually he was supposed to go Sangam of Allahabad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X