»   » राजपाल यादव के जेल जाने से फैंस हैं दुखी लेकिन सच यही है!

राजपाल यादव के जेल जाने से फैंस हैं दुखी लेकिन सच यही है!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने जो कि अपनी बेहतरीन कॉमेडी के चलते अपने काफी फेमस हुए थे और जिनकी काफी फैन फॉलोइँग भी है ने अपने फैंस को बहुत निराश किया है। आज राजपाल यादव के नाम पर उनके फैंस नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें पैसों के लालच में इतना भी नहीं गिर जाना चाहिए था। राजपाल यादव ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में की हैं और उनके किरदार कभी कभी फिल्मों की जान बन जाया करते थे। लेकिन आज पैसों के लालच में फंसकर राजपाल ने अपनी इमेज को बुरी तरह से खराब कर दिया है। आज राजपाल यादव जेल में हैं लेकिन इस बात से उनके फैंस दुखी नहीं बल्कि संतुष्ट हैं कि गलत काम करने वालों को सजा तो मिलनी ही चाहिए।

दिल्ली में रहने वाली अंकिता का कहना है हे भगवान राजपाल जी आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। आपने कैसे बिना सोचे समझे इस तरह से पैसों के लालच में फंसकर किसी को धोखा दे दिया। राजपाल यादव के बहुत बड़े फैन रवि राज ने कहा राजपाल जी हम सभी आपको बहुत प्यार करते थे। लेकिन पैसों के लालच में आकर आपने अपने फैंस के बारे में भी नहीं सोचा और ना ही अपनी इज्जत के बारे में सोचा। ये बहुत ही गलत किया आपने। कोर्ट आपको जो भी सजा दे लेकिन बाहर आने के बाद आपको वो प्यार तो नहीं मिलेगा जो कि अभी तक आपको मिलता था।

राजपाल यादव के ऊपर दिल्ली हाइकोर्ट ने 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में 10 दिन की रिमांड जेल पर भेजा है। राजपाल यादव ने अपनी फिल्म अता पता लापता से खुद को बतौर निर्माता स्टैबलिश करने की कोशिश की थी। लेकिन फिल्म तो फ्लॉप हुई है साथ ही उन्होंने फाइनेंसर्स से जो 5 करोड़ रुपये लिये थे उन्हे वापस ना करने के चलते उनपर केस भी दर्ज हो गया। राजपाल की पत्नी राधा भी इस धोखाधड़ी के मामले में फंसी हैं। उन्हें भी कोर्ट ने सजा दी है।

English summary
Rajpal Yadav has been arrested by police and sent to Jail for 10 days in charge of a fraud and contempt of court. Rajpal Yadav has taken Rs. 5 crore loan from the financer for his movie Ata Pata Laapata, after movie become big flop he denied to return the money. Financer filed the case and Rajpal got arrested.
Please Wait while comments are loading...