For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख को झटका दे सकते हैं रजनीकांत

    |

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने अपनी फिल्म रॉ वन के सक्सेसफुल होने पर अपने टीम के कुछ मेम्बर्स को बीएमडब्लू कार गिफ्ट में देने की प्लानिंग की है। लेकिन अब शाहरूख को यह सुनकर झटका लग सकता है कि तमिल के सुपर स्टार रजनीकांत शाहरूख के इस गिफ्ट को अस्वीकार भी कर सकते हैं।

    खबरों की माने तो शाहरूख खान ने अपनी फिल्म के डारेक्टर अनुभव सिन्हा, रॉ वन अर्जुन रामपाल, रजनीकांत के लिए यह कार बुक भई करवा दी है। लेकिन लोगों का मानना है कि रजनीकांत ने खुशी से यह रोल किया था। इसके लिए वो किसी भी तरह का रितर्न गिफ्ट नहीं लेना चाहेंगे।

    साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत आज भी अपनी पुरानी कार में ही सफर करना पसंद करते हैं। उन्हे लक्जरी लाइफ से कोई मतलब नहीं है उन्हें सिम्पल रहना ही रास आता है। अगर वो इस गिफ्ट को एक्सेप्ट भी कर लेते हैं तो हो सकता है कि वो किसी अपने क्लोज रिलेटीव को यह गिफ्ट दे दें।

    खैर बॉलीवुड में यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब शाहरूख ने अपनी फिल्म के सफल हो जाने पर कार गिफ्ट करने जा रहे हैं इससे पहले भी वो अपनी फ्रेंड फराह खान को भी ओम शांती ओम के हिट हो जाने पर कार गिफ्ट कर चुके हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan, who had planned to gift a BMW car to super star for doing a cameo in Ra One, might be disappointed to hear that he may not accept his gift.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X