For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LEAKED: रिलीज़ होने के साथ ही लीक हो गया 2.0 का पहला सीन, थियेटर में सीटियां और तालियां

    |

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 रिलीज़ हो चुकी है और जैसे जैसे फिल्म का पहला शो खत्म हो रहा है, फिल्म को लेकर काफी डीटेल्स बाहर आ रही हैंं। फिल्म का पहला शो साउथ के कई शहरों में सुबह 4 बजे से ही था। जैसे ही फिल्म स्क्रीन पर दर्शकों ने सुपरस्टार रजनी लिखा देखा उनका उत्साह तभी से बढ़ गया।

    Quick Review 2.0: अक्षय कुमार का ये कारनामा ब्लॉकबस्टर है Quick Review 2.0: अक्षय कुमार का ये कारनामा ब्लॉकबस्टर है

    अब खबर है कि कई जगह, रजनीकांत के एंट्री सीन को स्क्रीन पर 3 मिनट के लिए रोक दिया गया जिससे कि मीडिया और फैन्स इसे जश्न की तरह मना सकें। फैन्स ने इस खुशी में काफी हल्ला मचाया और तीन मिनट तक स्क्रीन पर रजनीकांत छाए रहे। इसके बाद ही फिल्म आगे बढ़ाई गई।

    लेकिन दुख की बात ये है कि कई सिनेमाघरों में सुरक्षा व्यवस्था कम होने के कारण फैन्स ने फिल्म से काफी तस्वीरेंं लीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट की। फिल्म से रजनीकांत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं जो हम आपको नहीं दिखाना चाहेंगे। पर दु:खद ये है कि फिल्म कितना भी पाईरेसी के खिलाफ लड़ ले लेकिन सब कुछ नहीं रोक सकता है।

    rajnikanth-entry-scene-in-2-0-paused-3-minutes-to-celebrate-thalaaivaa-fans-leak-entry-scene

    बात करेंं फिल्म की ओपनिंग की तो शुरूआती रिपोर्ट्स काफी अच्छी हैं और माना जा रहा है कि शंकर की ये फिल्म इस साल की टॉप 10 ऑक्यूपेंसी वाली फिल्मों में शामिल हो सकती है।

    #1 - बागी 2

    #1 - बागी 2

    बागी 2, 3500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 57.5 प्रतिशत थी। टाईगर श्रॉफ - दिशा पटानी की इस अहमद खान फिल्म ने 25 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #2 - संजू

    #2 - संजू

    संजू, 4200 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी और फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 55 प्रतिशत थी। रणबीर कपूर स्टारर इस राजकुमार हिरानी फिल्म ने 34 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #3 - गोल्ड

    #3 - गोल्ड

    अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड 3050 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो ने लगभग 52 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। रीमा कागती की इस फिल्म ने 25.25 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #4 - रेस 3

    #4 - रेस 3

    सलमान खान की ये ईद रिलीज़, 4300 स्क्रीन पर लगी थी। फिल्म ने सुबह के शो में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। रेमो डीसूज़ा की इस फिल्म ने 29 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #5 - सत्यमेव जयते

    #5 - सत्यमेव जयते

    जॉन अब्राहम की ये फिल्म गोल्ड से क्लैश करने के कारण, केवल 2550 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने सुबह के शो में 45 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। मिलाप झावेरी की इस फिल्म ने 20 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #6 - पद्मावत

    #6 - पद्मावत

    काफी विरोध के बावजूद फिल्म 3750 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 42 फीसदी थी। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 24 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #7 - वीरे दी वेडिंग

    #7 - वीरे दी वेडिंग

    करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया की ये फिल्म 2200 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 35 प्रतिशत थी। शशांक घोष की इस फिल्म ने केवल 10 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #8 - बधाई हो

    #8 - बधाई हो

    आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 2000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 30 प्रतिशत थी। फिल्म ने 7.5 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #8 - राज़ी

    #8 - राज़ी

    आलिया भट्ट की ये फिल्म 1800 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 30 प्रतिशत थी और मेघना गुलज़ार की इस फिल्म ने 7.5 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #9 - स्त्री

    #9 - स्त्री

    राजकुमार राव की ये फिल्म 1950 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी और 27.5 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई थी। अमर कौशिक की इस फिल्म ने 6 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #10 - सोनू के टीटू की स्वीटी

    #10 - सोनू के टीटू की स्वीटी

    लव रंजन की इस फिल्म को 1650 स्क्रीन मिली थी और इसे सुबह के शो में 27 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिली थी। फिल्म ने 6.4 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    English summary
    Rajikanth and Akshay Kumar's 2.0 has released and the first scene from the film is already leaked. The entry scene was paused for three minutes so that fans can celebrate Rajnikanth on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X