For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्देशक शंकर की सबसे छोटी फिल्म है रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0, जानें DETAILS

    |

    अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0 अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म निर्देशक शंकर की सबसे छोटी फिल्म है। जी हां, 2.0 लगभग 148 मिनट लंबी फिल्म है.. यानि की 2 घंटे 28 मिनट की फिल्म। जबकि इस फिल्म प्रीक्वल रोबोट भी इससे लगभग 15 मिनट लंबी फिल्म थी। देखना दिलचस्प होगा कि ढ़ाई घंटे में निर्देशक फैंस के सामने क्या लाते हैं।

    1000 करोड़ के साथ धमाका करेंगे अक्षय कुमार, रणवीर, शाहरुख खान!

    2 घंटे 28 मिनट लंबी यह फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्म भी है। दो सुपरस्टार्स वाली यह फिल्म 650 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। फिल्म वीएफएक्स पर ही लगभग 450 करोड़ खर्च किया गया है। जाहिर है कि यह दर्शकों के लिए बिल्कुल अलग अनुभव होगा। 2.0 हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

    शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सारे रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर चुकी है। फिल्म वर्ल्डवाइड लगभग 6800 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। यानि की यह बाहुबली 2 से भी बड़े स्तर पर रिलीज की जा रही है।

    इनमें से 17 आईमैक्स थियेटर होंगे। उत्तर भारत क्षेत्र में फिल्म लगभग 4000 - 4100 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है। वहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 1200 से 1250 स्क्रीन पर। तमिल नाडु में स्क्रीन की संख्या 600 - 625 है वहीं केरल और कर्नाटक में ये संख्या 500 - 525 और 300 है।

    2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह रजनीकांत से टक्कर लेते दिखेंगे। लंबे समय के बाद अक्षय निगेटिव किरदार में दिखने वाले हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी बेसब्री है। वहीं, खास बात है कि 2.0 ओवरसीज में भी काफी बडे़ स्तर पर रिलीज की जा रही है। दुबई में फिल्म लगभग 100 शोज हर दिन लगाए जाएंगे। इतने के बाद जाहिर है फिल्म की कमाई पक्की है।

    English summary
    Rajnikanth- Akshay Kumar's 2 point 0 runtime revealed. This is the shortest film of director Shankar. The runtime of 2.0 is said to be 148 minutes which is 2 hours and 28 minutes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X