For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक दूसरे से करते हैं प्यार हम: बिग बी और रजनीकांत together

    |

    हम फिल्म अगर आपको याद है तो आप अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं, बिल्कुल हमारी तरह। जी हां दो सुपरस्टार वो भी इस कद के वापस एक साथ एक ही मंच पर दिखने वाले हैं। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के चीफ गेस्ट हैं बिग बी अमिताभ बच्चन। और इस फेस्टिवल में इस बार कि पर्सनैलिटी हैं रजनीकांत।


    रजनीकांत को यह सम्मान सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया जाएगा और संभवतः इसे पेश करेंगे उनके हम के बड़े भाई अमिताभ बच्चन। अब इतने बड़े दो सुपरस्टार्स एक साथ एक मंच पर हों तो ऐसा मौका कौन छोड़ना चाहेगा। रजनीकांत पूरे भारत का सबसे पसंदीदा विषय बने रजनी जोक्स के बाद। और यहीं से शुरू हुआ अमिताभ और रजनी फैन्स में टकराव। दरअसल अमिताभ ने एक रजनीकांत जोक की तारीफ करते हुए उसे ट्वीट कर दिया था।

    पढ़िए: हम साथ साथ हैं - शाहरूख - अमिताभ - जया

    जोक था कि जब ग्राहम बेल ने टेलीफोन का आविष्कार किया तो उनके फोन पर रजनीकांत के दो मिस्ड काल पड़े मिले। इससे अमिताभ तमाम रजनी फैन्स को नाराज़ कर दिया। पर उन्होंने तुरंत अपना पक्ष रखा कि ये केवल रजनीकांत का इस इंडस्ट्री में ऊंचा कद दिखाता है। खैर अब तो रजनी और बिग बी सालों बाद एक साथ एक मंच पर दिखाई देंगे।

    English summary
    Two legends of Indian cinema - megastar Amitabh Bachchan and superstar Rajinikanth - will share the dais at the opening ceremony of the 45th International Film Festival of India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X