For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव ने काटे पत्रलेखा के बाल- लॉकडाउन में धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

    |

    देश में कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन को लेकर लगभग सबकुछ बंद चल रहा है। इसको लेकर बॉलीवुड के सितारे भी कई तरह की समस्याओं को लेकर जूझ रहे हैं। इस समय अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो बाल कटवाती नजर आ रही हैं। बता दें कि राजकुमार राव.. पत्रलेखा के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। पत्रलेखा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है..

    'दिल है कि मानता नहीं' फिल्म का बन सकता है रीमेक? भूषण कुमार ने दे डाला बड़ा बयान!'दिल है कि मानता नहीं' फिल्म का बन सकता है रीमेक? भूषण कुमार ने दे डाला बड़ा बयान!

    'जहां चाह वहां राह।' गौरतलब है कि राजकुमार राव काफी पत्रलेखा के साथ अक्सर नजर आते रहते हैं और दोनो मस्ती करते हुए भी दिख जाते हैं।

    कुछ समय पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अनुष्का शर्मा.. विराट कोहली के बाल काटते हुए नजर आ रहे थे।

    हाल ही में राजकुमार राव ने कोरोना वायरस के कारण चल रही समस्याओं के लिए पीएम रिलीज फंड में दान दिया था। राजकुमार राव ने ट्वीट किया कि.. इस वक्त हम सभी लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होना है और इसका सामना करना है।

    राजकुमार राव काफी शानदार अभिनेता है इसमें कोई शक नहीं हैं लेकिन उनके इस काम से पता चला है कि वो काफी बेहतर इंसान है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने इस लड़ाई के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी और इसको फिर से बढाकर 3 मई तक कर दिया गया है।

    Instagram पर यह पोस्ट देखें

    जहाँ चाह वहाँ राह 💇🏽 @rajkummar_rao ❤️⭐️

    को Patralekhaa (@patralekhaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट

    English summary
    Actor Rajkummar rao cuts Patralekhaa's Hair. His video goes viral on the social media. Both are looking great with each other.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X