For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव की अगली फिल्म "छलांग"- ऐसा दिलचस्प होगा किरदार, रियल लाइफ से जुड़ी बात

    |

    राजकुमार राव दमदार विषय के साथ साथ मनोरंजक फिल्मों के लिए जाने जाते है। बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म "छलांग" के साथ जनता को लुभाने के लिए तैयार हैं।

    राजकुमार राव फ़िल्म छलांग में एक स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता असल ज़िन्दगी में भी एक शिक्षक रह चुके हैं। बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले, राजकुमार एक स्कूली शिक्षक हुआ करते थे।

    इस बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, "मैं अपने ग्रेजुएशन के दौरान 3 महीने तक ड्रामेटिक्स पढ़ा रहा था और उन 3 महीनों में मैंने एक नाटक का निर्देशन भी किया था। मैं शिक्षक से ज्यादा एक दोस्त की तरह था क्योंकि हमारे बीच उम्र का फासला ज्यादा नहीं था। मैं अक्सर अभिनय तकनीकों की खोज के बारे में बेहद उत्साहित हुआ करता था और उस समय हर दिन सीखने के लिए एक रोमांचक अनुभव हुआ करता था।"

    फिल्म "छलांग" में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की जोड़ी देखने मिलेगी। यह एक उत्तरी भारत के एक अर्ध-सरकारी स्कूल से पीटी मास्टर की एक प्रेरणादायी कहानी है। मोंटू (राजकुमार राव) एक विशिष्ट पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नुसरत भरूच अभिनीत नीलू भी शामिल है, जिससे वह प्यार करता है, तो मोंटू को वह करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया और वह काम है पढ़ाना..

    वहीं, अपने स्कूल के दिनों से पी.टी के शिक्षक से जुड़ी यादों को साझा करते हुए राजकुमार कहते हैं, "मुझे याद है कि एक स्कूली छात्र होने के नाते, मैं पी.टी पीरियड को लेकर बहुत उत्साहित हुआ करता था। मेरे पास स्कूल में सबसे अच्छे पी.टी शिक्षक थे और वे मुझसे प्यार करते थे क्योंकि मैं हमेशा खेल में अच्छा था। सिवाय एक के, जिन्हें स्कूल में मेरा नाचना और अभिनय करना पसंद नहीं था क्योंकि वह चाहते थे कि मैं केवल खेल पर ध्यान दूं। खेल ने मुझे अपने वास्तविक जीवन में अनुशासन का पालन करने में मदद की है।"

    मोंटू के सफ़र के माध्यम से, 'छलांग' के जरिये स्कूल में खेल शिक्षा के मूल्य को कॉमेडी के साथ दिखाया गया है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, लव रंजन, असीम अरोरा और ज़ीशान क्वाड्री द्वारा लिखित, "छलांग" अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है व फ़िल्म की कहानी लव रंजन द्वारा लिखी गई है। फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

    ऑस्कर 2020: फिनीक्स ने जीता बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड, यहां जानें विनर्स की पूरी LISTऑस्कर 2020: फिनीक्स ने जीता बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड, यहां जानें विनर्स की पूरी LIST

    English summary
    Rajkummar Rai plays a PT master, named Montu, in a semi-government funded school in his upcoming movie Chhalaang.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X