For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव का खुलासा- मेरे बैंक अकाउंट में 18 रुपए बचे थे, बिस्किट पूरे दिन खाया करता था

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर राजकुमार राव ने बॅालीवुड में खुद को एक्टर से स्टार की फेहरिस्त में लाकर खड़ा कर दिया है। राजकुमार राव के लिए सफलता के मुकाम तक पहुंचना कितना मुश्किल रहा है, इसका जिक्र उन्होंने हाल ही में किया। राजकुमार राव ने बताया है कि किस तरह जेब में केवल 18 रुपए लेकर उन्होंने मुश्किल दिनों को पारले जी खाकर पार किया है।

    मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले राजकुमार राव ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया। एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में राजकुमार राव ने बताया कि मुंबई में संघर्ष के दिनों का समय काफी लंबा रहा है। राजकुमार ने बताया कि मैं दिल्ली के गुरुग्राम में एक ज्वाइंट परिवार से हूं। दिल्ली में थिएटर से मैंने शुरुआत की। एफटीआएआए स्कूल में मैंने एक्टिंग सीखीं। यहां तक पहुंचने के लिए मुझे 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर जाना पड़ता था।

    राजकुमार के लिए सबसे मुश्किल समय

    राजकुमार के लिए सबसे मुश्किल समय

    थिएटर में मैंने काफी मेहनत की हर दिन कुछ नया सीखने की मेरी कोशिश रही है। राजकुमार के लिए सबसे मुश्किल समय दिल्ली से मुंबई के लिए आना था। उन्होंने आगे बताया कि मेरे जीवन का सबसे कठिन समय रहा है। मैं अपना पूरा दिन पारले जी बिस्किट के पैकेट पर काट दिया करता था।

    बैंक अकाउंट में केवल 18 रुपए

    बैंक अकाउंट में केवल 18 रुपए

    मेरे बैंक अकाउंट में केवल 18 रुपए बचे थे। राजकुमार ने बताया कि दोस्तों में ऐसे लोगों ने काफी मदद की। एक्टर बनने के अलावा राजकुमार राव के पास कोई दूसरा पर्याय नहीं था। राजकुमार ने कहा कि मेरे पास कोई प्लान बी नहीं था। मैं केवल एक्टर ही बनना चाहता था।

    मुझे सिर्फ एक्टर बनना था

    मुझे सिर्फ एक्टर बनना था

    चाहे जितना भी वक्त लगेगा मैं एक्टर बनने के अलावा कुछ और बनना ही नहीं चाहता था। अगर मेरे पास फिल्म नहीं रहती तो मैं थिएटर करता। कुछ ना कुछ मैं करता रहता। मुझे करना तो एक्टिंग ही था।

    बॅालीवुड में नेपोटिज्म

    बॅालीवुड में नेपोटिज्म

    अपने संघर्ष के साथ राजकुमार राव ने नेपोटिज्म पर भी बात की। उन्होंने कहा कि बॅालीवुड में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा। यहां कई सारे मौके हैं। साउथ की फिल्मों में कड़ी मेहनत होती है। यही वजह है कि वो अच्छा काम करती रहती हैं।

    English summary
    Rajkummar rao talk about his struggling days survive whole day only rs 18 in bank account, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X