For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धमाकेदार सीक्वल की तैयारी- 6 सुपरस्टार्स की जबरदस्त एंट्री- एकदम सुपरहिट !

    |

    कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि अनुराग बसु अपनी सुपरहिट फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल प्लान कर रहे हैं। साल 2007 में आई यह फिल्म ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बल्कि दर्शकों ने फिल्म की कहानी और किरदारों को काफी पसंद किया था। खासकर फिल्म का म्यूजिक सालों तक लोकप्रिय रहा था।

    115 करोड़ की बिग बजट फिल्म- ऋतिक रोशन से बॉक्स ऑफिस टक्कर!

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के सीक्वल में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सैफ अली खान, ईशान खट्टर, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू को फाइनल किया गया है। इनके अलावा फिल्म में एक और एक्ट्रेस को अप्रोच किया जा रहा है। फिल्म का संगीत प्रीतम ही देने वाले हैं। बहरहाल, कोई शक नहीं कि इस स्टारकास्ट के साथ.. यह सीक्वल शानदार होने वाला है।

    फिलहाल फिल्म की टीम की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो चुका है और जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। जाहिर है यदि इस स्टारकास्ट के साथ सीक्वल बनती है तो उसका सुपरहिट होना लगभग तय है।

    बहरहाल, इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल फिल्मों की बाढ़ सी आ गई है। यहां जानें.. और किन किन फिल्मों के सीक्वल पर हो रही है चर्चा-

    2.0

    2.0

    2.0 रजनीकांत की फिल्म रोबोट की सीक्वल फिल्म 2.0... 29 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर भी काम शुरु हो चुका है। उम्मीद है कि फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी। जबकि 2020 तक रिलीज होगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    चांदनी बार 2

    चांदनी बार 2

    मधुर भंडारकर की अवार्ड विनिंग सुपरहिट फिल्म चांदनी बार की सीक्वल फिल्म शुरु होने वाली है- चांदनी बार 2। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। 17 साल पहले 2001 में रिलीज इस फिल्म में तब्बू ने मुख्य किरदार निभाया था, और बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया था।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इस बार धमाल के इस तीसरे पार्ट में अजय देवगन दिखाई देंगे। वहीं माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    इस फिल्म में टाईगर श्रॉफ के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    सरफरोश 2

    सरफरोश 2

    निर्देशक जॉन मैथ्यू ने बताया कि वे सरफरोश के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन फिल्म में आमिर खान की जगह इस बार जॉन अब्राहम ने ली है।

    English summary
    According to reports, Rajkummar Rao, Saif Ali Khan, Ishaan Khatter, Sonakshi Sinha and Tapsee Pannu roped in for Anurag Basu's next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X