For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव ने रचाई गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी, फेरे में नाचते नजर आए दूल्हे राजा- देखिए वेडिंग Album

    |

    बॉलीवुड में दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजकुमार राव शादी के बंधन में बंध गए हैं। 11 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी रचाई। राजकुमार राव पत्रलेखा की शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

    राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी के लिए खूबसूरत सिटी चंडीगढ़ को चुना। यही एक दिन पहले दोनों ने सगाई की और हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंध गए। राजकुमार राव ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बेहद रोमांटिक पोस्ट भी लिखा।

    शादी की तस्वीरों में दोनों मैचिंग आउटफिट्स पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं पत्रलेखा ने रेड लंहगा चुना। वहीं राजकुमार राव ऑफ व्हाइट शेरवानी, पिंक साफा और लाल पगड़ी में नजर आए। दोनों की बेहद क्यूट स्माइल इन तस्वीरों की जान हैं। दोनों की खुशी की ठिकाना नजर नहीं आ रहा है।

    प्यारा नोट

    प्यारा नोट

    राजकुमार राव ने पत्रलेखा के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट लिखा। राजकुमार राव ने लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी पत्रलेखा से शादी कर ली, मेरी सबकुछ, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

    राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्रेम कहानी

    राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्रेम कहानी

    राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्रेम कहानी किसी कहानी से कम नहीं है। दोनों ने स्ट्रगल भी देखा और तरक्की भी। दोनों ने हर मोड़ पर एक दूसरे का साथ दिया और आज 7 जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

    अफेयर

    अफेयर

    साल 2014 में राजकुमार राव के साथ पत्रलेखा ने सिटीलाइट्स फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म के बाद दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ और एक दूसरे को डेट किया।

    फेरे में नाचे राजकुमार राव

    फेरे में नाचे राजकुमार राव

    राजकुमार राव अपनी शादी में जमकर नाचे। वह फेरे लेते हुए नाचते हुए नजर आए।

    English summary
    Rajkummar Rao Patralekhaa wedding photos their marriage pics from Chandigarh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X