For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बधाई दो' में राजकुमार राव ने बॅाडी बनाने के लिए की ऐसी तगड़ी तैयारी, 12 घंटे की कठिन मेहनत

    By Filmibeat Desk
    |

    राजकुमार राव को जंगल पिक्चर्स के 'बधाई दो' में एक सिपाही के रूप में देखा जाएगा और इस नई तस्वीर में 'एक दुबले इंसान से एक मस्कुलर बॉडी' में उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है। अपनी बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' के लिए कुछ महीने पहले अपनी मस्कुलर बॅाडी पर काम करने की झलक साझा करने के बाद, अब राजकुमार राव की इस नवीनतम तस्वीर ने हमारा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जिसमें उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है!

    हर बार जब भी आप उन्हें बड़े पर्दे पर देखते हैं तो राजकुमार अक्सर कुछ अलग पेश करते हुए नज़र आते है। बहुमुखी अभिनेता को अपनी भूमिकाओं में प्रामाणिकता लाने के लिए जाना जाता है, जिससे यह अधिक दिलचस्प और वास्तविक प्रतीत होता है। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बधाई दो' के लिए, अभिनेता ने अपने किरदार के लिए फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन का विकल्प चुना है, क्योंकि फ़िल्म में वह एक माहिला पुलिस थाने में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे है।

    अपने किरदार शार्दुल ठाकुर के लिए प्रिपरेशन के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने कहा, "जब हमारे निर्देशक हर्षवर्धन ने मुझे बताया कि मुझे उस भूमिका के लिए मसल्स बनाने की जरूरत है तो मैंने यही सोचा कि मुझे अपना खाना छोड़ना होगा। यह बिल्कुल आसान नहीं था, लेकिन स्क्रिप्ट प्रति उत्साह ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। मैंने शूट शुरू होने से पहले अच्छी तरह से वर्कआउट करना शुरू कर दिया था, मैं हर दिन कम से कम 2 घंटे जिम करता था जिसमें शूट के दिन भी शामिल थे जो 12 घंटे तक चलते थे। "

    मनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, कोविड-19 बढ़ते मामले के बीच सेट से फैला कोरोना, पूरी रिपोर्टमनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, कोविड-19 बढ़ते मामले के बीच सेट से फैला कोरोना, पूरी रिपोर्ट

    उन्होंने आगे कहा कि शाकाहारी होने के नाते, इन मसल्स को हासिल करना कठिन था और मुझे हमेशा यह पता था कि मैं कभी भी किसी भी तरह का स्टेरॉयड नहीं लेना चाहता। मैंने कभी अपना वर्कआउट स्किप नहीं किया और कभी भी अपनी डाइट में चीट नहीं किया। मैं हर किसी के खाने को घूरता रहता था और मैं अक्सर कहता था, 'आखिरी दिन पर मैं सभी मिठाई खाऊंगा।

    'मुझे बहुत खुशी है कि बधाई दो ने मुझे अपनी फिसिक को पूरी तरह से बदलने का मौका दिया। मैं दर्शकों को अपनी खूबसूरत फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता।"जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

    English summary
    Rajkummar Rao packs muscle for his new look in Junglee Pictures’ Badhaai Do,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X