For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पत्रलेखा के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट- 'ये दर्द मुझे तोड़ रहा है, आप बिना कुछ कहे चले गए'

    |

    एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन हो गया है। पत्रलेखा ने इस दुखद जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा, जिसे पढ़ किसी की भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे। पत्रलेखा ने पिता की एक तस्वीर शेयर की। जिसके साथ उन्होंने एक नोट लिखा, जिसे पढ़ने के बाद समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस सदमे में हैं।

    पत्रलेखा को बॉयफ्रेंड राजकुमार राव संभालते भी नजर आए। पोस्ट पर कमेंट के जरिए राजकुमार राव ने लिखा, वह हमारे साथ हमेशा यूं ही रहेंगे। पत्रलेखा को हिम्मत देते तमाम बॉलीवुड सितारे भी उतरे। साकिब सलीम, फराह खान, वरधा नाडियाडवाला और डायना पेंटी ने कमेंट कर पत्रलेखा के पिता को श्रद्धांजलि दी।

    पत्रलेखा ने लिखा, मैं गुस्से में हूं, मैं नराज हूं। ये दर्द मुझे तोड़ रहा है। आप मुझसे बिना कुछ कहे ये छोड़ गए पापा। पापा हम आपको बहुत प्यार करते हैं। हम आपका ही हिस्सा रहेंगे जब तक हम सब है। आशा करती हूं कि मैंने आपको गर्व महसूस करवाया हो।

    आपने हमें अच्छी जिंदगी दी

    आपने हमें अच्छी जिंदगी दी

    आगे लिखती हैं, आपका शुक्रिया, आपने हम सभी को इतना अच्छी जिंदगी दी। आपने हमेशा बहुत मेहनत की ताकि हम अच्छी जिंदगी जी सके। आप बेस्ट पिता और बेस्ट पति थे। आप अपने काम से प्यार करते थे, और उस काम में आप बेस्ट भी थे।

    आप बेस्ट हो

    आप बेस्ट हो

    आपके सभी दोस्त कहते हैं कि आप बेस्ट पर्सन हो। आप एक महान दोस्त, दार्शनिक और उनके मार्गदर्शक थे। सी यू पापा। ढेर सारा प्यार।

    पिता चाहते थे कि पत्रलेखा अकाउंटेंट बने

    पिता चाहते थे कि पत्रलेखा अकाउंटेंट बने

    पत्रलेखा ने बताया था कि उनके पिता हमेशा से ही चाहते थे कि वह अकाउंटेंट बनें। लेकिन उनकी रुचि एक्टिंग में थे और वह इसी क्षेत्र में करियर बनाना चाहती थीं।

    सिटिलाइट्स से डेब्यू

    सिटिलाइट्स से डेब्यू

    बता दें पत्रलेखा ने अपने करियर की शुरुआत सिटिलाइट्स फिल्म से की। इस फिल्म की काफी प्रशंसा हुई।

     राजकुमार राव और पत्रलेखा

    राजकुमार राव और पत्रलेखा

    पत्रलेखा और राजकुमार राव बॉलीवुड के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कॉलेज और फिर पहली फिल्म दोनों की साथ में ही थी। तब से ही दोनों के प्यार का सिलसिला जारी है।

    नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने क्यों ठुकरा दी थी शाहिद कपूर की जर्सी, अब हुआ खुलासा!नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने क्यों ठुकरा दी थी शाहिद कपूर की जर्सी, अब हुआ खुलासा!

    English summary
    rajkummar rao girlfriend patralekha father passed away wrote emotional post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X