For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिगरथंडा रीमेक की स्टारकास्ट - सैफ अली खान - राजकुमार राव की जोड़ी फाईनल, जानिए डीटेल्स

    By Staff
    |

    सुपरहिट तमिल फिल्म जिगरथंडा का हिंदी रीमेक बनने जा रहे हैं। फिल्म के रीमेक राइट्स साजिद नाडियाडवाला ने खरीदे हैं और इसे अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट राजकुमार राव और सैफ अली खान के साथ फाईनल हो चुकी है। फिल्म को लेकर बाकी डीटेल्स धीरे धीरे बाहर आ रही हैं।

    इस तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी सिद्धार्थ और बॉबी सिम्हा ने। फिल्म एक डायरेक्टर की कहानी थी जो दुनिया को बताना चाहता है कि वो कितना अच्छा फिल्ममेकर है। इसके लिए वो एक गैंगस्टर के साथ शूट करना शुरू कर देता है।

    अब साजिद चाहते हैं कि फिल्म मेकर की भूमिका जहां सिद्धार्थ निभाएंगे वहीं गैंगस्टर की भूमिका सैफ अली खान निभाएंगे। सैफ अली खान काफी समय से वैसे भी एक गैंगस्टर की भूमिका निभाना चाह रहे थे।

    वहीं सैफ अली खान और राजकुमार राव को साथ में देखने की बात सुनकर ही फैन्स उत्साहित हो चुके हैं -

    रीमेक का सीज़न

    रीमेक का सीज़न

    बॉलीवुड में फिलहाल रीमेक फिल्मों का सीज़न चल रहा है और एक के बाद एक हॉलीवुड से लेकर कोरियन और चीन से लेकर साउथ इंडिया तक की फिल्में रीमेक हो रही हैं और हिंदी दर्शकों तक नए कलेवर में पहुंचाईं जा रही हैं।

    कभी फेल नहीं

    कभी फेल नहीं

    वैसे भी दक्षिण भारतीय फिल्मों को रीमेक करने का आईडिया बॉलीवुड का सबसे हिट आईडिया है। सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक और अजय देवगन से लेकर टाईगर श्रॉफ तक सारे एक्टरर्स रीमेक फिल्मों के भरोसे बॉक्स ऑफिस पर ढेरों कमाई कर रही हैं।

    राजकुमार राव की डिमांड

    राजकुमार राव की डिमांड

    राजकुमार राव की डिमांड वैसे भी आजकल ज़ोरों पर रहती है। हर डायरेक्टर की पहली पसंद राजकुमार राव रहते हैं लेकिन राजकुमार राव हर फिल्म बहुत ही सोच समझकर साईन कर रहे हैं।

    एक्सपेरिमेंट से डर नहीं

    एक्सपेरिमेंट से डर नहीं

    वहीं सैफ अली खान अपने करियर में उस स्टेज पर पहुंच चुकी हैं जहां उन्हें एक्सपेरिमेंट से कोई डर नहीं लग रहा है। फिलहाल आजकल वो एक ऐसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वो नागा साधु बने हैं।

    बैलैंस बना रहे हैं राजकुमार

    बैलैंस बना रहे हैं राजकुमार

    गौरतलब है कि ये फिल्म राजकुमार राव के करियर में बैलेंस ला सकती है। फिलहाल उन्हें केवल सीरियस फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन कॉमर्शियल फिल्में उनके हाथ में बहुत कम आ पाती है। जबकि ये होगी विशुद्ध कॉमर्शियल फिल्म।

    बिल्कुल अलग किरदार

    बिल्कुल अलग किरदार

    वहीं सैफ अली खान अब रेगुलर किरदारों से हट चुके हैं। वो केवल ऐसी फिल्में साइन कर रहे हैं जहां वो दर्शकों को कुछ और दे सकें। अब इस चक्कर में सैफ ने कालाकांडी जैसी डार्क ह्यूमर तक ट्राई कर ली है।

    टक्कर में राजकुमार

    टक्कर में राजकुमार

    राजकुमार राव को टक्कर देने वाले फिलहाल बॉलीवुड में पूरी फौज आ चुकी है। अभिनय के स्तर पर ना सही लेकिन राजकुमार राव को एक पैकेज के तौर पर टक्कर देने के िलए विकी कौशल और आय़ुष्मान खुराना लाईन में सबसे आगे खड़े हैं।

    सोलो फिल्में

    सोलो फिल्में

    राजकुमार राव और सैफ अली खान दोनों ही सोलो फिल्में करने पर विश्वास रखते हैं। मल्टीस्टारर या दो हीरो वाली फिल्मों से दोनों ने ही अपने करियर के चरम पर दूरी बनाई है। राजकुमार राव के लिए ये समय बरेली की बर्फी के बाद आया।

    एक जैसे चयन

    एक जैसे चयन

    सैफ अली खान ने भी कल हो ना हो के बाद ढेरों दो हीरो वाली फिल्म के ऑफर ठुकरा दिए थे। भले ही फिल्म में उनका पैरेलल रोल था लेकिन सैफ अली खान ने सोलो फिल्में करना ही बेहतर ऑप्शन समझा।

    शानदार जोड़ी

    शानदार जोड़ी

    सैफ अली खान और राजकुमार राव की जोड़ी साथ में शानदार दिखने वाली है। अब देखना है कि दोनों साथ में आकर फिल्म में क्या कमाल दिखाते हैं।

    English summary
    Rajkummar Rao and Saif Ali Khan in Jigarthanda remake. The film is produced by Sajid Nadiadwala and directed by Abhishek Chaubey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X