For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के बाद, रणबीर कपूर के साथ जुड़ेंगे राजकुमार हिरानी, नहीं होगी पीके सीक्वल!

    |

    इन दिनों भले ही फिल्मों की रिलीज रोक दी गई है, लेकिन नई फिल्मों की घोषणा लगातार जारी है। अफवाहों की मानें तो कोरोना निगेटिव हो चुके अभिनेता रणबीर कपूर एक बार फिर राजकुमार हिरानी की फिल्म से जुड़ने वाले हैं। पीके में कैमियो निभाने के बाद रणबीर ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में काम किया था, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है।

    पिछले दिनों निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने पीके सीक्वल की चर्चा की थी, जहां उन्होंने कहा था कि सीक्वल में आमिर खान नहीं, बल्कि रणबीर कपूर के किरदार की कहानी आगे कही जा सकती है।

    इसके बाद ही फैंस उत्साहित हो गए कि पीके सीक्वल में रणबीर होंगे। वहीं, अब हिरानी की अगली फिल्म में रणबीर के होने की चर्चा है, लेकिन बता दें ये पीके सीक्वल नहीं होगी। बल्कि एक ओरिजनल स्क्रिप्ट के लिए निर्देशक ने रणबीर को अप्रोच किया है। राजकुमार हिरानी ने रणबीर को ही ध्यान में रखकर एक स्क्रिप्ट लिखी है, जो अभिनेता को भी पसंद आई है।

    राजकुमार हिरानी- शाहरुख खान

    राजकुमार हिरानी- शाहरुख खान

    राजकुमार हिरानी इस फिल्म को संजू के तुरंत बाद शुरू करना चाहते थे लेकिन शाहरुख खान के लिए उन्होंने इसे होल्ड पर रख दिया था। शाहरुख के साथ भी हिरानी एक प्रोजेक्ट में जुड़ने वाले हैं।

    दो स्क्रिप्ट में चुनाव

    दो स्क्रिप्ट में चुनाव

    रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ दो कहानियां शेयर की थीं, एक मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म और दूसरी इमीग्रेशन के बारे में एक कहानी। शाहरुख को दोनों स्क्रिप्ट पसंद आई, लेकिन उनका इमीग्रेशन वाली स्क्रिप्ट पर अधिक झुकाव रहा।

    रणबीर या शाहरुख!

    रणबीर या शाहरुख!

    दरअसल, बताया जा रहा है कि हिरानी ने रणबीर के साथ भी यही कहानी साझा की थी, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि इसके लिए एक वरिष्ठ अभिनेता की आवश्यकता है और फिल्म में SRK की रुचि के बारे में पता लगने पर उन्होंने कहा कि शाहरुख का इस फिल्म से जुड़ना एक गेम चेंजर होगा।

    इमिग्रेशन ड्रामा

    इमिग्रेशन ड्रामा

    रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। जो हलकी फुलकी इमोशनल भी होने जा रही है। फिल्म को राजकुमार के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

    सबसे सफल निर्देशक

    सबसे सफल निर्देशक

    पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद.. राजू हिरानी ने लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई की है।

    फिल्म इंडस्ट्री ने मुख्यमंत्री से कर्फ्यू में मांगी राहत- हो रहा है करोड़ों का नुकसान, लाखों वर्कर मुश्किल मेंफिल्म इंडस्ट्री ने मुख्यमंत्री से कर्फ्यू में मांगी राहत- हो रहा है करोड़ों का नुकसान, लाखों वर्कर मुश्किल में

    English summary
    After PK and Sanju, as per rumors Ranbir Kapoor is teaming up with the filmmaker Rajkumar Hirani again and contrary to the buzz, it’s not a sequel to PK.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X