India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार हिरानी ने ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत की यादें ताजा की, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में बहुप्रतीक्षित फिल्म '83' के प्रेरक ट्रेलर का अनावरण करने के बाद, निर्माताओं ने अब एक और प्रभावशाली वीडियो जारी किया है जिसमें सफल फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी हैं, जो 1983 क्रिकेट विश्व कप की यादों को ताजा करते हैं!प्रत्याशा को और आगे बढ़ाते हुए, नए वीडियो में सफल फिल्म निर्माता को 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत के बारे में अपने दिल की बात कहते हुए दिखाया गया है, जिसमें बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत का जश्न मनाने के लिए भारतीय कैसे सड़कों पर उतरे।

    कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।रणवीर सिंह कपिल देव कि भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

    दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स, कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन 83 पेश करते हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स रिलीज '83'।फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, शीतल विनोद तलवार, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा किया गया है। 83 कबीर खान द्वारा निर्देशित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स ने इस क्रिसमस को 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ कर रहे हैं ।

    English summary
    Rajkumar Hirani Reminisces Historic 1983 World Cup Victory And This Video Will Give You Goosebumps - WATCH VIDEO!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X