For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार हिरानी ने खान सुपरस्टार्स समेत इन सितारों के जरिए पेश की महात्मा गांधी की विचारधारा- Video

    |

    गांधी जयंती के अवसर पर, राजकुमार हिरानी ने "उनकी 150वीं जयंती" मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है और इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री इस वीडियो में गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। आमिर खान के साथ शुरुआत करते हुए, जिन्होंने अहिंसा के बारे में बात की है। ये शानदार वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। ऐसा काफी कम बार देखने को मिलता है कि इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारे एक साथ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें...

    आमिर खान

    आमिर खान

    गांधीजी का सबसे प्रसिद्ध सबक अहिंसा का था और उन्होंने आमिर खान को इस बात के लिए चुना क्योंकि वे धरती के सबसे सरल और इंडस्ट्री में गैर विवादास्पद अभिनेताओं में से एक हैं।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    वीडियो में अगली शख्सियत आलिया भट्ट है जो यहाँ साहस के बारे में बात करते हुए नज़र आईं। अभिनेत्री ने सभी बाधाओं के खिलाफ जा कर, इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है और यही चीज़ उन्हें साहस के लिए एक आदर्श उदाहरण बनाता है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    उसके बाद सलमान खान थे, जिन्होंने सेवा भाव और दूसरों की सेवा करने के बारे में बात की है; अभिनेता एक मानवतावादी है और कई मौकों पर अपने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के साथ उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए काम किया है।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    वही, कंगना रनौत इस वीडियो में विश्वास के बारे में बात करते हुए नज़र आईं क्योंकि अभिनेत्री इंडस्ट्री में सबसे प्रमुख लोगों में से एक हैं और उन्होंने हमेशा अपनी मान्यताओं का पालन किया है।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर ने शांति के बारे में बात की है और यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि दूसरों के बीच हमेशा शान्तता बनी रहे। यह गांधी जी का सबसे अधिक पालन किये जाने वाले विचारों में से एक है।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर ने इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि व्यक्ति को आकार देने में विचार कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

    विकी कौशल

    विकी कौशल

    "सत्य" गांधीजी के सबसे प्रमुख और विवश विचारों में से एक होने के नाते, विक्की कौशल ने सभी के जीवन में सत्य के महत्व के बारे में बात की है।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    आखिरी में, शाहरुख खान यहाँ विश्वास के बारे में बात करते हुए नज़र आये और बताया कैसे यह व्यक्ति के जीवन में एक महत्वपूर्ण पहलू है।

    राजकुमार हिरानी

    राजकुमार हिरानी

    राजकुमार हिरानी ने गांधीजी की शिक्षा और उसके महत्व के बारे में लोगों को याद दिलाने के लिए यह वीडियो बनाया है।

    निर्देशक ने इस वीडियो के लिए भारत के कुछ सबसे प्रभावशाली हस्तियों के साथ सहयोग किया है और यह निश्चित रूप से लोगों के बीच प्रभावशाली साबित हो रहा है। देकिए वीडियो...

    अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान एक दूसरे बात नहीं करते थे सलमान और आमिर- रवीना टंडन

    English summary
    Director Rajkumar hirani will present Mahatma Gandhi's ideology video with these stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X