For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DETAILS: 2018 में होगा 'मुन्नाभाई 3' का धमाका.. एक आखिरी बार.. FINAL है

    By Neeti
    |

    बॉलीवुड की एक फिल्म जिसे बच्चे, बूढ़े, युवा सभी पसंद करते हैं.. तो उस लिस्ट में संजय दत्त, अरशद वारसी स्टारर फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जरूर शामिल होगी। राजकुमार हिरानी ने जब यह फिल्म बनाई होगी, शायद उन्हें भी ऐसी सफलता की उम्मीद नहीं होगी।

    जब ऋषि कपूर को पीटने घर पहुंच गए थे संजय दत्त.. यहां जानें क्यों!...

    बहरहाल, मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद लगे रहो मुन्नाभाई को भी दमदार सफलता मिली। और उसी समय से इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म का इंतजार होने लगा। मुन्नाभाई की तीसरी फिल्म का नाम.. मुन्नाभाई चले अमेरिका.. बताया जा रहा था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

    हाल ही में निर्देशक राजकुमार हिरानी से फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की है। निर्देशक ने साफ साफ कहा कि वे संजय दत्त बॉयोपिक खत्म होते ही मुन्नाभाई पर काम शुरु कर देंगे। कोई शक नहीं कि इस खबर से फैंस बेहद खुश होंगे।

    यहां जानें राजकुमार हिरानी ने और क्या क्या कहा-

    पहली दो फिल्मों से बेहतर

    पहली दो फिल्मों से बेहतर

    राजकुमार हिरानी ने कहा- फिलहाल मेरे पास 5 स्क्रिप्ट हैं.. मैं किसी पर भी काम शुरु कर सकता हूं.. मुझे पता है लोग देख भी लेंगे.. लेकिन मैं चाहता हूं कि ये मुन्नाभाई, पहली दो फिल्मों से भी बेहतर हो।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    राजकुमार हिरानी ने कहा, मैं आखिरी बार मुन्नाभाई फिल्म बनाना चाहता हूं.. इसके बाद जो निर्देशक चाहे इस फ्रैंचाइजी को अच्छी कहानी के साथ आगे बढ़ा सकता है।

    स्क्रिप्ट पर काम

    स्क्रिप्ट पर काम

    निर्देशक ने बताया कि फिलहाल अभिजात फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी ने कहा- उम्मीद है जब तक मैं संजय दत्त बॉयोपिक पर काम खत्म करूंगा.. मुन्नाभाई की स्क्रिप्ट खत्म हो जाएगी।

    न्यू ईयर से काम शुरु

    न्यू ईयर से काम शुरु

    राजकुमार हिरानी ने कहा- यदि स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो गया तो न्यू ईयर से मैं फिल्म पर काम शुरू कर दूंगा। हमने तो फिल्म पर काफी काम भी कर लिया था। लेकिन अब नए सिरे से सब शुरु होगा।

    संजय दत्त- अरशद वारसी

    संजय दत्त- अरशद वारसी

    वहीं. निर्देशक ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी ही होंगे। फिल्म की टॉपिक इस तरह की होगी कि दोनों की उम्र को देखते हुए परफेक्ट लगेगी।

    मुन्नाभाई चले अमेरिका

    मुन्नाभाई चले अमेरिका

    कोई शक नहीं कि राजकुमार हिरानी की इन बातों से इस फिल्म के लिए बेसब्री और बढ़ गई है। तो फिर तैयार हों जाएं 2018 में मुन्नाभाई धमाके के लिए....

    English summary
    Rajkumar Hirani to direct Munna Bhai franchise next film , one last time – read details here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X