For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर सीरिज.. फाइनल हो गया पार्ट 3.. 2020 में होगा धमाका!

    |

    निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कंफर्म किया है कि संजय दत्त बॉयोपिक- संजू के बाद उनकी अगली फिल्म मुन्नाभाई फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी ही होगी। जी हां, काफी समय से मुन्नाभाई 3 की चर्चा चल रही है। राजू हिरानी ने कहा कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हमारे पास एक बेहतरीन आइडिया है, बस उसे स्क्रिप्ट के तौर पर तैयार करना है।

    सलमान खान की 'रेस 3'- फाइनल हो गई भारी भरकम करोड़ों की डील!

    दरअसल, पहले राजू हिरानी 'मुन्नाभाई चले अमेरिका' नाम की फिल्म भी बना रहे थे। लेकिन फिल्म शुरू नहीं हो पाई थी क्योंकि संजय दत्त को मुंबई बमकांड से जुड़े मामले में जेल जाना पड़ा और फिर हिरानी पीके बनाने में जुट गए। लिहाजा, अब इस फिल्म के लिए कुछ अलग ही कहानी लिखी जा रही है।

    राजकुमार हिरानी ने बताया कि फिल्म के पांच आधे आधे ड्राफ्ट तैयार हैं लेकिन वो और उनके लेखक अभिजात जोशी इसको लेकर कुछ संतुष्ट नहीं हैं इसलिए एक नए आइडिया पर काम शुरू किया है। जो जल्द ही स्क्रिप्ट बनकर तैयार हो जाएगा।

    मुन्नाभाई 3 को लेकर पहले भी राजू हिरानी कई बयान दे चुके हैं.. यहां पढ़ें-

    पहली दो फिल्मों से बेहतर

    पहली दो फिल्मों से बेहतर

    राजकुमार हिरानी ने कहा- फिलहाल मेरे पास 5 स्क्रिप्ट हैं.. मैं किसी पर भी काम शुरु कर सकता हूं.. मुझे पता है लोग देख भी लेंगे.. लेकिन मैं चाहता हूं कि ये मुन्नाभाई, पहली दो फिल्मों से भी बेहतर हो।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    राजकुमार हिरानी ने कहा, मैं आखिरी बार मुन्नाभाई फिल्म बनाना चाहता हूं.. इसके बाद जो निर्देशक चाहे इस फ्रैंचाइजी को अच्छी कहानी के साथ आगे बढ़ा सकता है।

    स्क्रिप्ट पर काम

    स्क्रिप्ट पर काम

    निर्देशक ने बताया कि फिलहाल अभिजात फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी ने कहा- उम्मीद है जब तक मैं संजय दत्त बॉयोपिक रिलीज हो जाएगी.. मुन्नाभाई को लेकर हमारे पास एक आइडिया तैयार हो जाएगा।

    न्यू ईयर से काम शुरु

    न्यू ईयर से काम शुरु

    राजकुमार हिरानी ने कहा- यदि स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो गया तो न्यू ईयर से मैं फिल्म पर काम शुरू कर दूंगा। हमने तो फिल्म पर काफी काम भी कर लिया था। लेकिन अब नए सिरे से सब शुरु होगा।

    संजय दत्त- अरशद वारसी

    संजय दत्त- अरशद वारसी

    वहीं. निर्देशक ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी ही होंगे। फिल्म की टॉपिक इस तरह की होगी कि दोनों की उम्र को देखते हुए परफेक्ट लगेगी।

    मुन्नाभाई चले अमेरिका कैंसिल

    मुन्नाभाई चले अमेरिका कैंसिल

    फिल्म का नाम अब मुन्नाभाई चले अमेरिका नहीं होगा.. बल्कि कुछ अलग ही आइडिया पर काम किया जा रहा है। कोई शक नहीं कि राजकुमार हिरानी की इन बातों से इस फिल्म के लिए बेसब्री और बढ़ गई है।

    English summary
    Rajkumar Hirani's next will be Munnabhai 3 starring Sanjay Dutt and Arshad Warsi, confirms the director himself.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X