For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    A.L.E.R.T. 2020 का सबसे बड़ा धमाका तैयार है, ये रही सारी डीटेल्स, सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

    |

    राजकुमार हिरानी आजकल, रणबीर कपूर स्टारर संजू को प्रमोट करने में लगे हैं। ये फिल्म संजय दत्त पर बनी बायोपिक है। लेकिन संजू के बाद, राजकुमार हिरानी, अगली बायोपिक के प्लॉट के साथ तैयार हैं।

    फिल्म एक पंजाब के लड़के हैरी की कहानी है। अब राजकुमार हिरानी फिलहाल, बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से इस देश के सबसे सफल डायरेक्टर हैं। अगर उन्होंने किसी चीज़ में हाथ लगाया तो वो ब्लॉकबस्टर से कम क्या बनेगी।

    दरअसल, साउथ अफ्रीका में जब राजकुमार हिरानी संजू की शूटिंग कर रहे थे तो वो हैरी नाम के एक बंदे से मिले। हैरी का घर पंजाब में था और वो अपने घर से पैसा कमाने भागा और साउथ अफ्रीका में आकर सेटल हो गया।

    हरमिंदर, फिलहाल साउथ अफ्रीका के सबसे अमीर लोगों में से एक है। वो काफी समय तक सरकार और माफिया के बीच की कड़ी बनकर काम करता है। संजू की शूटिंग के दौरान, वो राजकुमार हिरानी से मिला।

    उनकी कहानी में हिरानी को काफी दम लगा और दोनों ने इस बारे में बात भी की है। हालांकि इस कहानी पर आधिकारिक घोषणा फिलहाल किसी ने नहीं दी है।

    वैसे राजकुमार हिरानी, बॉक्स ऑफिस के सबसे सफल डायरेक्टर में से एक हैं। मिलिए, बॉलीवुड के असली किंग से -

    6 100 करोड़ी फिल्में

    6 100 करोड़ी फिल्में

    रोहित शेट्टी ने गोलमाल 2 के साथ 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी 6 फिल्में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा हैं जो आज तक कभी नहीं हुई। वैसे बॉलीवुड में 41 फिल्में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी हैं।

    सबसे सफल डायरेक्टर

    सबसे सफल डायरेक्टर

    रोहित शेट्टी के बाद बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से राजकुमार हिरानी सबसे सफल डायरेक्टर माने जाते हैं जो 300 करोड़ी फिल्मों के किंग बन गए हैं। लेकिन हम आपको मिलवाते हैं उन डायरेक्टर्स से जो डेब्यू के साथ 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बने।

    साजिद नाडियाडवाला

    साजिद नाडियाडवाला

    किक के साथ साजिद नाडियाडवाला ने भी सीधा 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। आजकल वो सलमान खान के साथ किक 2 प्लान कर रहे हैं।

    अरबाज़ खान

    अरबाज़ खान

    अरबाज़ खान का एक्टिंग करियर जैसा भी रहा हो लेकिन दबंग 2 के साथ उन्होंने सीधा 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। अब वो दबंग 3 की तैयारी कर रहे हैं।

    ए आर मुरूगादोस

    ए आर मुरूगादोस

    गजिनी के साथ मुरूगादोस ने ही 100 करोड़ क्लब की शुरूआत की और हर किसी ने बॉक्स ऑफिस पर बात करना शुरू की। इसके बाद उनकी हॉलीडे भी 100 करोड़ क्लब का हिस्सा थी।

    लव रंजन

    लव रंजन

    लव रंजन इस लिस्ट की सबसे लेटेस्ट एंट्री हैं। प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 ज्हां शानदार तरीके से दर्शकों को पसंद आईं वहीं, सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली।

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली परदे पर सपने दिखाते हैं। राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, हम दिल दे चुके सनम। कुछ भी हो, देखने में बेहतरीन मिलेगा।

    नीरज पांडे

    नीरज पांडे

    नीरज पांडे ने अक्षय कुमार को बनाया या अक्षय ने नीरज को पता नहीं। लेकिन एम एस धोनी बायोपिक के साथ, नीरज पांडे ने खुद को साबित ज़रूर किया।

    English summary
    Rajkumar Hirani is ready with another biopic plot post Sanju
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X