For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार हिरानी ने तीसरे मलेशिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह की बढ़ाई शोभा!

    |

    बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध फिल्मकारों में से एक, राजकुमार हिरानी प्रतिष्ठित मलेशिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे एडिशन में शरीक हुए और इस प्रतिष्ठित वैश्विक फेस्टिवल में दुनिया भर के कई प्रमुख नामों को एक साथ एक छत के नीचे नज़र आये। इस समारोह में उपस्थित लोगों में, फिल्म फेस्टिवल के एंबेसडर सिंज ली और ब्रोंट पलाराए, मलेशिया गोल्डन ग्लोबल अवार्ड्स के ज्यूरी मेंबर राजकुमार हिरानी (भारत), किम ह्युंग कू (कोरिया), जोको अनवर (इंडोनेशिया), सेसिलिया यिप (हांगकांग) और हो यूहांग (मलेशिया) शामिल हुए थे।

    First Look- किच्चा सुदीप की पहलवान से सामने आया सुनील शेट्टी का दमदार Look

    मलेशिया गोल्डन ग्लोबल अवार्ड्स के जूरी अध्यक्ष राजकुमार हिरानी इस मौके पर अन्य प्रमुख नामों के साथ उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आये। तीसरे मलेशिया इंटरनेशनल फिल्म

    स्टिवल में दुनिया भर की 25 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया और इस दौरान पांच संगोष्ठियों का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म निर्माण के सफ़र पर ध्यान केंद्रित करते हुए, राजकुमार हिरानी को इस आयोजन के लिए सम्मानित किया गया। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल को आधिकारिक तौर पर सात दिनों के लिए आयोजित किया गया था और भारत को सर्वोच्च स्थान पर देखना एक गर्वित क्षण था।

    मलेशिया जैसे एशियाई बाजारों में सीमाओं के पार अपनी परियोजनाओं के लिए लोकप्रियता हासिल करने वाले राजकुमार हिरानी एक ऐसा नाम है जिन्होंने भारतीय सिनेमा को ग्लोबल मैप पर एक पहचान दिला दी है।

    अपनी हालिया फिल्म "संजू" के लिए राजकुमार हिरानी दुनियांभर में प्रशंसा प्राप्त कर चुके है और अपनी 3 इडियट्स जैसी फिल्मों के लिए उन्हें आज भी दुनिया भर के दर्शकों द्वारा खूब सरहाया जाता है।

    3 इडियट्स, मुन्ना भाई एमबीबीएस और कई अन्य ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले फ़िल्म निर्माता हाल ही में 'शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में भी शरीक हुए थे, जहां उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म संजू स्क्रीनिंग की गई थी।

    English summary
    Superstar Filmmaker Rajkumar hirani attend the Malaysia international film festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X