For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी', 2023 की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान और बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक साथ डंकी नाम के एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहें है, बता दें इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म एलान आज एक प्यारी सी वीडियो यूनिट के साथ किया गया जिसमें फिल्म के टाइटल का खुलासा करने के साथ बताया गया कि इसमें राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान को एक साथ फिल्म में काम करते देखा जाएगा।

    Trailer- 'बेटियों से नफरत' करने वाले परिवार से भिड़े रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज!Trailer- 'बेटियों से नफरत' करने वाले परिवार से भिड़े रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज!

    Recommended Video

    Shah Rukh Khan ने Pathan से अगली फिल्म की announce, Raj Kumar Hirani के साथ करेंगे काम | FilmiBeat

    बता दें, 3 इडियट्स, मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी, पीके और संजू जैसी बड़ी कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्में जिसने इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क सेट किए है, के बाद अब राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम शुरू दिया है।

    इस फिल्म को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेन्ट करेंगे। वहीं फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहें है।

    शूटिंग पंजाब में बड़े पैमाने पर की जाएगी

    शूटिंग पंजाब में बड़े पैमाने पर की जाएगी

    इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें, इस फिल्म को राजकुमार हिरानी, ​​अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा गया है, जिसका निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान कर रहीं है। यह फिल्म इसी अप्रैल से फ्लोर्स पर जा चुकी है और जहां तक फिल्म के नेक्स्ट शेड्यूल की बात करें तो उसकी शूटिंग पंजाब में बड़े पैमाने पर की जाएगी।

    राजकुमार हिरानी कहते हैं

    राजकुमार हिरानी कहते हैं

    इस डेवलपमेंट को पूरी तरह से कन्फर्म करते हुए राजकुमार हिरानी कहते हैं, "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं और अतीत में मेरे कई बार साथ काम करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार अब हम डंकी हमारी साझेदारी के रूप में सामने आई है।

    आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं

    आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं

    सो ऐसे में वो फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, ह्यूमर और चार्म लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं। "इस पर आगे बात करते हुए शाहरुख खान ने आगे कहा, "राज कुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, हमने हमेशा साथ काम करने की बात की है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं।

    शूटिंग शुरू की है

    शूटिंग शुरू की है

    हमने इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं। राजू के लिए मैं गधा, बंदर...कुछ भी बन सकता हूं!" वहीं तापसी पन्नू ने इसपर कमेंट करते हुए कहा, "मैं इस यात्रा को शुरू करने और इस बेहद खास फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रही हूं, दो ऐसे लोग जिनका मैं पूरे दिल से सम्मान और प्रशंसा करती हूं।

    22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी

    22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी

    "ऐसे में अब जबकि फिल्म की बाकी डिटेल्स को सीक्रेट ही रखा गया है, फिल्म में शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के इस सोशल कॉमेडी दुनिया में एक ऐसे किरदार में होंगे जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया हैं। यानी कह सकते है डंकी जैसी मास्टर पीस का इंतजार सभी को बेसब्री से रहेगा जिसके लिए पहली बार किंग खान और हिरानी जैसे मास्टर फिल्ममेकर साथ आए हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Rajkumar Hirani and Shah Rukh Khan's 'Dunki', the biggest film of 2023 announced! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X