For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार हिरानी ने दिया था सुशांत सिंह राजपूत को धोखा? संजू में ऐन मौके पर रणबीर कपूर की एंट्री!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो चे से शुरुआत की थी और वो बॉलीवु़ड में काफी बेहतरीन काम कर रहे थे। लेकिन हाल ही में 14 जून को उन्होने आत्महत्या कर ली जोकि सभी के लिए किसी सदमें से कम नहीं है। लोगों ने ये सवाल पूछा है कि उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे काफी ज्यादा शानदार रही थी तो सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया। बता दें कि उनकी मौत के बाद बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जो कि नेपोटिज्म पर लगातारा वार कर रहे हैं लोगों के अंदर भी काफी ज्यादा गुस्सा है।

    Sushant Singh Rajput को मिलने वाली थी Sanju; क्या हुआ था Rajkumar और Sushant के बीच ? | FilmiBeat

    लगातार लोग करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन की वजह मान रहे हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो आपको काफी ज्यादा चौकाने वाली है। पता चला है कि राजकुमार हिरानी की शानदार फिल्म संजू के लिए पहले रणबीर कपूर नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया गया था। खबर है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में जो सुशांत ने छोटा सा रोल किया था उसके पीछे एक शर्त थी..

    शर्त थी

    शर्त थी

    वो ये थी कि अगर सुशांत ऐसा करते हैं तो राजकुमार हिरानी उनको एक बड़ी फिल्म के लीड रोल में लेंगे। हालांकि सभी जानते हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

    मुकर गए निर्देशक

    मुकर गए निर्देशक

    बाद में जब राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे थे तो सुशांत से किए गए वादे से मुकर गए। पता चला है कि इसकी मुख्य वजय खुद रणबीर कपूर थे क्योंकि वो इस फिल्म में काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे थे।

    नहीं थी पहली घटना

    नहीं थी पहली घटना

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस तरह की घटना कोई नई बात नहीं थी बल्कि पहले भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो चुका था।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत ने इन सबके चलते काफी सोचना शुरु कर दिया था और वो एक के बाद एक झटके बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से डिप्रेशन से लड़ रहे थे और अपना इलाज करवा रहे थे।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    इस बात की जानकारी खुद उनके करीबियों ने दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी जल्दी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने वाली है।

    ओटीटी

    ओटीटी

    हालांकि इस फिल्म को भी थिएटर नहीं मिले हैं और ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म काफी चर्चा में हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी एक और फिल्म- बॉलीवुड के अंदर चल रहे कारनामों से उठेगा पर्दा

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    A report comes form gossip, Rajkumar hirani promise to Sushant singh rajput for Sanju but he sign Ranbir kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X