For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर के बाद नवाजुद्दीन से होगी रजनीकांत की भिड़ंत, रिलीज हुआ धमाकेदार मोशन पोस्टर

    By Salman
    |

    रजनीकांत एक बार फिर से चर्चा में है और कारण है उनकी अगली आने वाली तमिल फिल्म जिसका नाम पेट्टा है। बता दें कि इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित कर रहे है और फिल्म की मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बता दें कि काला के बाद इस फिल्म से रजनी धमाल करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना तमिल डेब्यू करेंगे और फिल्म में रजनीकांत से लोहा लेते हुए नजर आएंगे।

    कलंक: माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म कथक करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, कर रही है तैयारीकलंक: माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म कथक करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, कर रही है तैयारी

    जी हां फिल्म में नवाज निगेटिव रोल में दिखने वाले है। इसके पहले काला में नाना पाटेकर के साथ रजनीकांत की टक्कर देखने को मिली थी। इस फिल्म के पोस्टर की बात करें तो वो काफी ज्यादा शानदार है और हवा में कागज के टुकड़े उड़ते हुए नजर आ रहे है।

    इसके साथ ही सुपरस्टार की एंट्री होती है और पोस्टर काफी बेहतर हो जाता है। इस पोस्टर के बाद आप इतना तो कह सकते है कि उनके फैंस की बेचानियां बढ़ने वाली है और वो ट्रेलर का इंतजार करने वाले है।

    काला की बात करें तो रजनी इस फिल्म में जाति व्यवस्था और मौजूदा राजनीतिक माहौल से लड़ते हुए नजर आए थे लेकिन इसके सब्जेक्ट का अभी कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है।

    नवाजुद्दी सिद्दीकी इस समय फिल्म मंटो को लेकर भी चर्चा में चल रहे है और इसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है। लोगो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

    फिलहाल आप देखिए फिल्म रजनीकांत की आने वाली फिल्म पेट्टा का ये धमाकेदार मोशन पोस्टर जो कि आज रिलीज किया गया है।

    English summary
    Rajnikanth and Nawazuddin come together in Tamil film name Petta. motion poster release together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X