For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव', एक्टर ने किया हैरान कर देने वाला पोस्ट, हुए जमकर ट्रोल

    |

    साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक्टर रोहित रॉय को मजाक करना भारी पड़ गया। दरअसल एक्टर ने रजनीकांत को लेकर भद्दा मजाक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिससे रजनीकांत के फैंस खासा गुस्सा हुए और एक्टर को खरी खरी सुना दी। दरअसल रोहित रॉय ने इंस्टाग्राम पर एक जोक शेयर किया, जिसपर लिखा था। 'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव हैं और अब कोरोना को क्वॉरंटीन कर दिया गया है।''

    इस मजाक के चलते रोहित रॉय को खूब ट्रोल किया गया। रजनीकांत के फैन फॉलोइंग साउथ में ही नहीं बल्कि देशभर में हैं। उनके फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। ऐसे में कोरोना से जुड़ा मजाक करना फैंस को बुरा लगा और इसका खामियाजा रोहित को सहना पड़ा। इसके बाद रोहित ने पोस्ट में लिखा था कि ये एक मजाक है शांत रहिए। आइए आपको बताते हैं क्या था वो पोस्ट और क्या लिखा था रोहित रॉय ने।

    'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव'

    'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव'

    ये सच्चाई नहीं बल्कि रोहित रॉय द्वारा किया गया सोशल मीडिया पर मजाक था। 3 जून को रोहित रॉय ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया। इस पोस्ट में साफ साफ पहले तो ये लिखा था कि रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव और उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है।

    ऐसा मजाक गलती से भी मत करना

    ऐसा मजाक गलती से भी मत करना

    इस पोस्ट पर रोहित रॉय को हजारों फैंस ने लिखा कि ऐसा मजाक रजनीकांत के लिए भूलकर भी मत करना। उनके फैंस उन्हें भगवान की तरह मानते हैं और वह उनके बारे में ऐसा सोच भी नहीं सकते। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि ये भद्दा मजाक था।

    रोहित रॉय को देनी पड़ी सफाई

    रोहित रॉय को देनी पड़ी सफाई

    फैंस के धड़ाधड़ कमेंट्स आने के बाद रोहित रॉय को सफाई देनी पड़ी। उन्होंने लिखा कि ये एक मजाक था। ये रजनीकांत सर के स्टाइल वाला जोक था। मेरा लक्ष्य सिर्फ हंसाना था। किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था।

    रजनीकांत की कोरोना संकट में मदद

    रजनीकांत की कोरोना संकट में मदद

    कोरोना संकट में सबसे पहले सुपरस्टार्स में से रजनीकांत ही थे जिन्होंने आर्थिक मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। उन्होंनेफिल्‍म इम्प्‍लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख का डोनेशन दिया था।

    English summary
    Rajinikanth tested positive for Corona Rohit Roy share this joke and troll
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X