»   » ''सुल्तान को पीछे नहीं कर पाएगी.. ब्लॉकबस्टर फिल्म कबाली''.... लेकिन कैसे!

''सुल्तान को पीछे नहीं कर पाएगी.. ब्लॉकबस्टर फिल्म कबाली''.... लेकिन कैसे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' 22 जुलाई को देश भर में रिलीज हो चुकी है। और जैसा कि रजनीकांत की हर फिल्मों के साथ होता है, इस फिल्म का भी धमाकेदार स्वागत किया जा रहा है। रजनी फैंस की धूम पूरे देश भर में सुनी जा सकती है। कोई शक नहीं कि फिल्म बेहतरीन ओपनिंग देगी।

Sultan

लेकिन ट्रेड पंडितों की मानें तो रजनीकांत की कबाली, सलमान खान की फिल्म सुल्तान को पीछे नहीं कर पाएगी। खासकर उत्तर भारत में.. पिछले कुछ सालों के आंकड़े देंखे तो रजनीकांत की फिल्मों के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है।


OUCH.. इस फिल्म को हो गया 100 करोड़ का नुकसान.. लेकिन क्यों.. कैसे!


बता दें, कबाली के हिंदी वर्जन की राइट्स सिर्फ 15 करोड़ में खरीदी गई है। जबकि फिल्म के प्रोड्यूर्स इसे 30 करोड़ में बेचना चाहते थे। लेकिन फॉक्स स्टार इंडिया ने साफ इंकार कर दिया। वजह साफ है.. हिंदी क्षेत्रों में रजनीकांत की फिल्में ज्यादा कमाई नहीं कर पाती।


#PROFIT: 'सुल्तान' को धमाकेदार मुनाफा.. जल्द अक्षय कुमार होंगे पीछे!


ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन का मानना है कि जब तक कबाली जोर पकड़ेगी, सुल्तान अपनी कमाई कर चुकी रहेगी। लिहाजा, कबाली से सुल्तान को कोई फर्क नहीं पड़ना है। रजनीकांत की फिल्म रोबोट, लिंगा.. किसी ने भी उत्तर भारत में अच्छी कमाई नहीं की थी। बहरहाल, फाइनल रिजल्ट के लिए करें इंतजार..


 
English summary
Rajinikanth’s Kabali won't be able to beat Salman Khan's Sultan Says trade experts.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi