For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चेतावनी: रजनीकांत की फिल्म काला इंटरनेट पर लीक हो गई है, ये फेक लिंक मत खोलें

    |

    मेगा सुपरस्टार रजनीकांत की दीवनगी किसी से भी छिपी नही है उनकी फिल्म रिलीज होने के साथ ही पूरे फैंस के बीच धूम मच जाती है और लोग साउथ इंडिया में रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते है। फिलहाल रजनी फिल्म काला को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे है और इसकी दीवानगी लोगों में साफ देखने को मिल रही है।

    रजनीकांत के बड़े फैन है सुपरस्टार आमिर खान, काला फिल्म के लिए कही ये बात

    इसके साथ ही एक अफवाह काफी ज्यादा चर्चा में है कि रजनीकांत की ये फिल्म काला लीक हो गई है और इंटरनेट पर इसको देखा जा सकता है। दरअसल कुछ पायरेट वेबसाइट्स फिल्म के आगे रोड़ा बनकर खड़ी हो गई है।

    बता दें कि पायरेट फिल्म की फेमस वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने फिल्म के कुछ सीन अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिए है। वहीं कुछ का दावा है कि फिल्म पूरी तरह से लीक है औऱ आपको कोई इसका लिंक भेजे तो उसपर क्लिक ना करें क्योंकि वो पूरी तरह से फेक और कुछ लोग फालतू की अफवाह फैला रहे है।

    बीते रिलीज हुई फिल्म का फैन शो सुबह 4 बजे काफी ज्यादा शानदार रहा है और लोगों ने फिल्म को काफी ज्यादा एंजॉय किया।

    आपको बता दें कि इस तरह की अफवाह आप उड़ाने से बचे और अगर कोई कहता है कि फिल्म को पायरेट डाउनलोड करलो क्योंक फिल्म लीक हो गई तो आप उसकी बातों में ध्यान ना दें..

    क्योंकि कुछ लोग इंटरनेट पर ऐसी अफवाह उड़ाकर लोगों को बेवकूफ बना रहे है और ये लिंक धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

    इस फिल्म को पा. रंजीत ने निर्देशित किया है जिसमें रजनीकांत मुंबई के इलाके धारावी के इर्द गिर्द कहानी में घूमते हुए नजर आती है। इसके अलावा फिल्म में नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी लीड रोल में नजर आ रहे है।

    बता दें कि नाना पाटेकर इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर जबसे सबके सामने आया था तब से ही लोग फिल्म लिए उत्सुक थे। फिल्म रिलीज हो चुकी है और आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।

    English summary
    here is a fake news spread that Rajniknath latest movie Kaala is leak online. Its fake and don't open such links.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X