For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Live: राजनीति में सुपरस्टार रजनीकांत ,कहा- आंदोलन की जरूरत, मैं सीएम कभी नहीं बनूंगा

    |

    कई दिनों की चर्चा के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार राजनीति में एंट्री ले ली है। चेन्नई में प्रेस कॅाफ्रेंस को संबोधित करते हुए रजनीकांत ने अपने राजनीति भविष्य औप प्लानिंग को लेकर विस्तार से बात की है।

    रजनीकांत ने साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में बदलाव लाने लिए शामिल हो रहे हैं। रजनीकांत अनुसार वह एक ऐसी पार्टी का निर्माण करने जा रहे हैं जहां पर सरकार और पार्टी दो अलग-अलग तरीके से काम करेगी।

    साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के लिए कई तरह के अलग और साफ नियम बनाए हैं जहां पर सरकार का चेहरा कोई और होगा और पार्टी का चेहरा कोई और। चलिए जानते हैं कि रजनीकांत ने अपनी इस लाइव बातचीत में क्या कहा है..

    हमारी राजनीति में दो दिग्गज

    हमारी राजनीति में दो दिग्गज

    रजनीकांत ने कहा कि वह कई सालों से राजनीति देख रहे हैं। लोग बदलाव लाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि हमारी राजनीति में दो दिग्गज थे। एक जयललिता और दूसरे कलाईनगर रहे हैं। उनके लिए लोगों ने मतदान किया।

    नहीं बनना है सीएम

    नहीं बनना है सीएम

    अपनी सोच जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी में युवाओं और पढ़े-लिखे लोगों को मौका देकर नई लीडरशिप तैयार करना है। इस वजह से वह खुद सीएम के उम्मीदवार नहीं बनेंगे।

    सरकार और पार्टी अलग काम करेगी

    सरकार और पार्टी अलग काम करेगी

    योजना बताते हुए रजनीकांत ने कहा कि वो केवल डुअल प्लान पर काम करेंगे। इसमें पार्टी में दो वर्ग होंगे। एक वर्ग पार्टी को देखेगा और दूसरा सरकार के कामकाज को देखेगा। पार्टी कभी भी सरकार पर हावी नहीं होगी। अच्छे रेकॅार्ड वाले लोगों को पार्टी में चुनाव लड़ने का अवसर दिया जाएगा।

    मैं पार्टी का नेता रहूंगा

    मैं पार्टी का नेता रहूंगा

    वह आगे अपनी प्लानिंग पर प्रकाश डालते हुए कहते हैं कि जो पार्टी का नेता होगा वो सरकार में शामिल नहीं होगा। जो मुख्यमंत्री बनेगा, वह पार्टी का मुखिया नहीं होगा। मैं पार्टी का नेता रहूंगा और कोई दूसरा सीएम कैंडिडेट होगा।

    पार्टी खुद कार्रवाई करेगी

    पार्टी खुद कार्रवाई करेगी

    रजनीकांत अपनी पार्टी की सोच को बताते हुए कहते हैं कि जो भी सीएम बनेगा उसका राज्य को लेकर एक विजन होगा। वो पढ़ा लिखा होगा। पार्टी खुद ही हमारी सरकार से सवाल पूछेगी। गलत होने पर पार्टी खुद उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

    कोई राजी नहीं हुआ लेकिन इसी प्लान के साथ जाना है

    कोई राजी नहीं हुआ लेकिन इसी प्लान के साथ जाना है

    वह आगे बताते हैं कि हम कभी समानंतर सरकार नहीं चलायेंगे। हमारे पास सीमित संख्या में लोग हैं। हम उनका सही तरीके से उपयोग करेंगे। हम अपना प्लान लेकर लोगों के बीच जायेंगे। हम इस प्लान को लेकर नेताओं, पत्रकारों और अधिकारियों से बात कर चुके हैं। कोई इस प्लान के लिए तैयार नहीं हुआ। लेकिन हम इसी प्लान के साथ आगे जायेंगे।

    English summary
    Rajinikanth political party announcement live update said never thought for CM, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X