For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनैतिक पार्टी की शुरुआत, बोले 'जाति धर्म से ऊपर उठकर काम करेगी पार्टी'

    |

    कुछ समय से लगातार देखा जा रहा है कि कई फिल्मस्टार्स अब राजनीति की तरफ रुख कर रहे हैं और इनमें से एक और नाम जुड़ने वाला है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत की। काफी समय से खबरें चल रहीं थीं कि रजनीकांत अपनी राजनैतिक पार्टी बनाने वाले हैं लेकिन इसकी घोषणा नहीं हो रही थी। लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

    प्रभास की फिल्म 'सलार' से बड़ी अपडेट आई सामने? आदिपुरुष से पहले पूरी होगी फिल्म की शूटिंग!प्रभास की फिल्म 'सलार' से बड़ी अपडेट आई सामने? आदिपुरुष से पहले पूरी होगी फिल्म की शूटिंग!

    पता चला है कि रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में लॉन्च करेंगे। इस बात का खुलासा खुद सुपरस्टार ने किया है।

    इस बात का ऐलान उन्होने रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बाद ही कर डाली है। इसके अलावा ये भी पता चला है कि अभिनेता अपनी पार्टी की मुख्य योजनाओं की बात भी काफी जल्दी करने वाले हैं।

    इस बात की खबर सामने आने के फैंस रजनीकांत के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और इंतजार कर रहे हैं कि किस दिन ये पार्टी जमीन पर उतरेगी। रजनीकांत के ने अपनी पार्टी की मंशा पहले ही साफ कर दी है और कहा है कि उनकी पार्टी जाति धर्म से ऊपर उठकर हर एक के लिए काम करेगी।

    अब देखना ये है कि कितनी धूमधाम से राजनीकांत की पार्टी का ऐलान होता है और वो इस चुनाव किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

    English summary
    Superstar Rajinikanth announced his Political party will start on 31 December. His statement goes viral on the media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X