»   » अक्षय कुमार का 400 करोड़ी तहलका.. धमाकेदार एक्शन सीन.. जानें DETAILS

अक्षय कुमार का 400 करोड़ी तहलका.. धमाकेदार एक्शन सीन.. जानें DETAILS

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसे जैसे दिन गुज़रते जा रहे हैं वैसे वैसे फैन्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की धमाकेदार फिल्म 2.0 के लिए बेसब्र होते जा रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म बाहुबली 2 के बाद अगली सबसे बड़ी हिट साबित होगी। हालांकि फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी लेकिन फिल्म को लेकर अपडेट आते जा रहे हैं।

ब्लॉकबस्टर REMAKE.. 2019 में होगा इस सुपरस्टार का धमाका.. FINAL

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि शनिवार को 2.0 मेकिंग का दूसरा वीडियो रिलीज किया जाएगा। साथ ही दर्शकों को एक और सरप्राइज मिलने वाला है। 

 Akshay Kumar

इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म के एक जबरदस्त एक्शन सीन की डीटेल्स भी बाहर आई है। सूत्रों की मानें तो यह एक्शन सीन एक लंबी सड़क पर फिल्माया गया है.. जहां फाइट के दौरान सड़क टुकड़ों टुकड़ों में बंट जाती है। यह काफी भयानक सीन होने वाला है।

Akshay Kumar's 2.0 BROKE Aamir Khan's Dangal RECORD; Know How | FilmiBeat

यहां जानें फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें-

चीन में रिलीज

चीन में रिलीज

हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि चीन में ये फिल्म 10 हज़ार से 15 हज़ार स्क्रीन पर डब करके रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन.. 12 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के साथ जोड़ा जाएगा।

थियेट्रिकल राइट्स

थियेट्रिकल राइट्स

फिल्म के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स 80 करोड़ में बेचे गए हैं। हालांकि निर्माता की डिमांड 100 करोड़ की थी। लेकिन मामला 80 करोड़ पर आकर टिका।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

रिर्पोट्स की मानें तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है।

सबसे मंहगा गाना

सबसे मंहगा गाना

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे बड़ी सांग फिल्माई जाएगी। जहां रजनीकांत और एमी जैक्सन रोमांस करते दिखेंगे।2.0 के इस गाने पर लगभग 8-10 करोड़ तक खर्च किया जा रहा है।

ऑडियो लांच

ऑडियो लांच

एक शानदार इवेंट के दौरान दिवाली के मौके पर दुबई में फिल्म का ऑडियो लांच होगा। बता दें, फिल्म के प्रमोशन के लिए ही अलग से निर्माताओं ने 40 करोड़ का बजट बना रखा है।

बजट

बजट

जबकि फिल्म के फर्स्ट लुक में ही लगभग 6 करोड़ खर्च दिये गए। फिल्म 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है।

English summary
Get ready for a BIG surprise form Rajinikanth-Akshay Kumar's 2.0. Here know what.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi