For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जनवरी 2018.. एक साथ होगा.. अक्षय कुमार का डबल DHAMAKA

    By Neeti
    |

    2018 में यदि अक्षय कुमार फैंस को यदि किसी फिल्म का इंतजार होगा.. तो वह है रजनीकांत- अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0.. यानि की रोबोट 2। पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोंड कर अप्रैल 2018 कर दिया गया है।

    फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। लेकिन खास बात है कि फिल्म का पहला टीजर 26 जनवरी को ही रिलीज कर दिया जाएगा। उम्मीद है कि इसे अक्षय कुमार की 'पैडमैन' के साथ जोड़ा जाएगा।

    गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। अक्षय डॉ. रिचार्ड्स के किरदार में नजर आएंगे, जो किसी गलत एक्सपेरिमेंट की वजह से कौए में बदल जाते हैं। फिल्म भारी भरकम पर तैयार हुई है.. और भारत की सबसे मंहगी फिल्म बन चुकी है।

    Robot 2.0 will BREAK all RECORDS of Bahubali The Conclusion; Here's How | FilmiBeat

    कोई शक नहीं कि 2018 में अक्षय कुमार का धमाका होने वाला है-

    तीन फिल्में

    तीन फिल्में

    अक्षय कुमार ने 2017 में भले ही दो फिल्में दी है- जॉली एलएलबी 2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा। लेकिन सुपरस्टार अगले साल यानि की 2018 में बैक टू बैक तीन फिल्मों के साथ तैयार हैं।

    अलग अलग तरह की फिल्में

    अलग अलग तरह की फिल्में

    जहां पहली फिल्म पैडमैन जनवरी में रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी फिल्म 2.0 अप्रैल और तीसरी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी। खास बात है कि ये तीनों ही फिल्में बिल्कुल अलग अलग तरह की हैं।

    फैंस होंगे खुश

    फैंस होंगे खुश

    रोबोट 2 में अक्षय कुमार बतौर विलेन नजर आएंगे। पैडमैन ने एक आम आदमी की बॉयोपिक है.. वहीं, गोल्ड स्पोर्ट्स आधारित फिल्म है। अब एक स्टार फैंस को इससे ज्यादा भला और क्या दे सकता है।

    तीन सुपरहिट फिल्में

    तीन सुपरहिट फिल्में

    जाहिर है कि तीनों फिल्मों को जोड़कर देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर भी अक्षय कुमार का धमाका होने वाला है। जहां पैडमैन और गोल्ड से 100 करोड़ की उम्मीद की जा सकती है। वहीं, रोबोट 2 आराम से 400 करोड़ तक की कमाई कर जाएगी।

    600 करोड़ की कमाई

    600 करोड़ की कमाई

    रोबोट 2 का बजट 450 करोड़ है.. लिहाजा, कम से कम फिल्म उतनी कमाई तो कर ही लेगी। यानि की कुल मिलाकर 2018 में अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस को कम से कम 600 करोड़ का बिजनेस तो देंगे ही।

    2018 के किंग

    2018 के किंग

    कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार 2018 के बॉक्स ऑफिस किंग बनकर उभरेंगे।

    English summary
    Rajnikanth- Akshay Kumar's 2.0 teaser will be out in January 2018. Film is scheduled to release on 27th April.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X