»   » दिवाली 2017.. अक्षय कुमार का होगा 400 करोड़ी DHAMAKA.. फैंस रहें तैयार!

दिवाली 2017.. अक्षय कुमार का होगा 400 करोड़ी DHAMAKA.. फैंस रहें तैयार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैंस इस बात को लेकर थोड़े निराश हो गए थे कि फिल्म 2.0 को पोस्टपोंड कर जनवरी 2018 कर दिया गया है। बहरहाल, अब फैंस का दुख थोड़ा कम हो सकता है.. क्योंकि  फैंस को खुश करने के लिए ही निर्माता फिल्म का ऑडियो दिवाली पर रिलीज करने जा रहे हैं।

शाहरूख, सलमान, आमिर, अक्षय के बाद.. अब ऋतिक का SUPERHIT दांव!

एक शानदार इवेंट के दौरान दिवाली के मौके पर दुबई में फिल्म का ऑडियो लांच होगा। बता दें, फिल्म के प्रमोशन के लिए ही अलग से निर्माताओं ने 40 करोड़ का बजट बना रखा है। फिल्म के फर्स्ट लुक में ही लगभग 6 करोड़ खर्च दिये गए। 

Rajinikanth, Akshay Kumar

फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम डॉक्टर रिचर्ड है, जो कौए में बदल जाते हैं। दरअसल, वह कोई एक्सपेरिमेंट करते हैं, जो फेल हो जाता है। और उसके प्रभाव से उनके शरीर में बदलाव आने लगते हैं।

बहरहाल, कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार की वजह से रजनीकांत की यह फिल्म उत्तर भारत में भी अच्छी कमाई करेगी। लेकिन क्या आपको पता है कि इस किरदार के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे।

जी हां, यहां जानें अक्षय कुमार से पहले किन सुपरस्टार्स ने ठुकराया ये किरदार-

कमल हसन

कमल हसन

फिल्म के निर्देशक शंकर चाहते थे कि कमल हासन इस रोल को निभाएं। आखिर एक ही फिल्म में रजनीकांत और कमल हसन का होना.. बहुत बड़ी बात है। लेकिन कमल हसन ने इस फिल्म के लिए हां नहीं कहा।

आमिर खान

आमिर खान

इसके बाद बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान से बात की गई। आमिर ने भी इस रोल के लिए मना कर दिया। वे 'दंगल' में व्यस्त थे और इस रोल को नहीं करना चाहते थे।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

निर्देशक ने ऋतिक रोशन से भी संपर्क किया। लेकिन ऋतिक को विलेन बनने का जोखिम पसंद नहीं आया।

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश

इसके बाद नील नितिन मुकेश के नाम पर विचार किया गया। लेकिन फिर लगा कि वे रजनीकांत के मुकाबले कहीं नहीं ठहर पाएंगे इसलिए नील के नाम पर सहमति नहीं बन पाई।

Arnold Schwarzenegger

Arnold Schwarzenegger

बॉलीवुड स्टार्स की ना सुन कर निर्देशक शंकर परेशान हो गए तो उन्होंने हॉलीवुड सितारे Arnold Schwarzenegger से बात की। अर्नाल्ड राजी तो हो गए, लेकिन उन्होंने इतनी रकम मांग ली कि उन्हें साइन करने का इरादा छोड़ दिया गया।

अक्षय कुमार हुए फाइनल

अक्षय कुमार हुए फाइनल

आखिरकार फिल्म में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया.. फिल्म में अक्षय निगेटिव किरदार में दिखेंगे।

English summary
Rajinikanth, Akshay Kumar film 2.0 to have a grand audio release during Diwali.
Please Wait while comments are loading...