»   » DHAMAKA..अक्षय कुमार की 2.0 का तहलका..दुनियाभर में..सबसे बड़ा सरप्राइज़ !

DHAMAKA..अक्षय कुमार की 2.0 का तहलका..दुनियाभर में..सबसे बड़ा सरप्राइज़ !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi
Akshay Kumar's 2.0 BROKE Aamir Khan's Dangal RECORD; Know How | FilmiBeat

जैसे जैसे दिन गुज़रते जा रहे हैं वैसे वैसे फैन्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की धमाकेदार फिल्म 2.0 के लिए बेसब्र होते जा रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म बाहुबली 2 के बाद अगली सबसे बड़ी हिट साबित होगी। हालांकि फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी लेकिन फिल्म को लेकर अपडेट आते जा रहे हैं।

rajinikanth-akshay-kumar-2-0-be-released-to-be-10-000-15000-screen-in-china

अब खबर ये आई है कि ये फिल्म दुनियाभर में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि चीन में ये फिल्म 10 हज़ार से 15 हज़ार स्क्रीन पर डब करके रिलीज़ की जाएगी। यहां देखें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में...

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 जनवरी में रिलीज होगी।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है - लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

केसर

केसर

फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे, जो 1897 में हुए सारागढ़ी की लड़ाई के दौरान 21 सिख फौजी के कमांडर थे।

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 3 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 जनवरी में रिलीज होगी।

English summary
Rajinikanth and Akshay Kumar’s 2.O to be released in 10,000 to 15,000 screens in China.
Please Wait while comments are loading...