For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये बनेगी 2018 की 'बाहुबली 2'.. 1000 करोड़ कलेक्शन.. BOX OFFICE धमाका

    By Neeti
    |
    Robot 2.0 will BREAK all RECORDS of Bahubali The Conclusion; Here's How | FilmiBeat

    सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अब साल 2018 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है। जनवरी से आगे बढ़ी यह फिल्म यह अप्रैल 2018 में रिलीज हो सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो सकती है.. जब तमिल न्यू ईयर मनाया जाता है।

    सलमान OUT.. सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ.. ये स्टार FINAL!!

    वहीं, खास बात है कि अप्रैल 2017 में ही बाहुबली 2 रिलीज की गई थी। जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्मों में है। फिल्म ने 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। साथ ही इंटरनेशनल मार्केट में भारतीय सिनेमा को नयी पहचान दी है।

    लिहाजा, 2.0 कहीं ना कहीं बाहुबली 2 को पीछे छोड़ने की पूरी तैयारी में लगी हुई है। 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी यह फिल्म अप्रैल की छुट्टियों का फायदा उठाएगी।

    बहरहाल, निर्माता- निर्देशकों की मानें तो यह फिल्म बाहुबली 2 की कमाई को आराम से पार कर जाएगी। इस फिल्म को इंटरनेश्नल मार्केट में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। खास बात है कि यह एक 3डी फिल्म होगी।

    यहां जानें क्यों बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर होगी 2.0-

    सोलो रिलीज

    सोलो रिलीज

    कोई भी इस फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो ही रिलीज होगी। जाहिर है एक हफ्ते तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली है।

    धमाकेदार कास्ट

    धमाकेदार कास्ट

    फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स हैं। कोई शक नहीं यह जोड़ी काफी सोच समझ कर लिया गया है। साउथ में रजनीकांत की वजह से फिल्म चलेगी.. तो नार्थ में अक्षय की वजह से।

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की इस सीक्वल फिल्म को 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया गया है। फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    फिल्म के निर्माताओं ने अभी से ही चीन के डिस्ट्रिब्यूटर्स से बातचीत शुरु कर दी है। बता दें, चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 1000 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की सीक्वल फिल्म है 2.0..... रोबोट अपने स्पेशल इफैक्टस की वजह से काफी चर्चित थी। जबकि 2.0 में भी काफी ऊंचे स्तर का स्पेशल इफैक्ट्स किया जा रहा है।

    English summary
    Rajinikanth and Akshay Kumar‘s 2.0 is the biggest and most awaited film of 2018. Will the movie to release in April 2018, inspired by Baahubali 2 success.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X