»   » राजेश खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार, जल्द आयेंगे घर

राजेश खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार, जल्द आयेंगे घर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
rajesh khanna
मुंबई। एक निजी अस्पताल में कल भर्ती हुए गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और उन्हें अगले कुछ दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। इस 69 वर्षीय अभिनेता को थकान और कमजोरी के कारण बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

खन्ना से अलग हुई उनकी पत्नी डिंपल कपाडिया ने कहा, वह (राजेश) अच्छे हैं वह आज काफी बेहतर हैं। उन्हें एक , दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। डिंपल इन दिनों खन्ना की देखभाल कर रही हैं।

अटकलें थीं कि खन्ना यकृत में संक्रमण से पीडि़त हैं और कुछ खबरों में कहा गया था कि उनकी किडनी काफी प्रभावित हुई हैं। हालांकि डिंपल ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि यह कलाकार केवल थोड़ा कमजोर हो गया है।उन्होंने कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। वह थके हुए हैं और थोड़े कमजोर हैं इसलिए बेहतर देखभाल के लिए हम उन्हें अस्पताल लेकर आए हैं।

खन्ना के प्रबंधक अश्विन ने इस सप्ताह की शुरूआत में कहा था कि अभिनेता ने पिछले तीन चार दिन से भोजन लेना बंद कर दिया है। हालांकि खन्ना बांद्रा के कार्टर रोड स्थित अपने आवास आर्शीवाद की बालकनी पर आए थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडियाकमियों के लिए हाथ हिलाया था। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और दामाद अक्षय कुमार मौजूद थे।

English summary
Yesteryear superstar Rajesh Khanna, who was yesterday admitted to a private hospital here, is recovering fast and likely to be discharged in a couple of days. The 69-year-old actor, who was not keeping well of late, was admitted to Lilavati Hospital in suburban Bandra due to "exhaustion" and "weakness". "He (Rajesh) is fine...He is much better today.
Please Wait while comments are loading...