»   » पंचतत्व में विलीन हो गया सुपरस्टार का शरीर, आरव ने दी मुखाग्नि : ताजा अपडेट

पंचतत्व में विलीन हो गया सुपरस्टार का शरीर, आरव ने दी मुखाग्नि : ताजा अपडेट

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rajesh Khanna
लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना 19 जुलाई को सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर अपनी अंतिम यात्रा पर निकले। सुबह से ही काका के मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड पर स्थित राजेश खन्ना के बंगले के बाहर फैन्स का तांता लगा हुआ था। इस भीड़ में सबसे ज्यादा संख्या में महिलाएं नज़र आईँ। राजेश खन्ना के दामाद अक्षय कुमार भी काका की अंतिम यात्रा में उनके साथ हैं आर उनके बेटे आरव उन्हें मुखाग्नि देंगे। राजेश खन्ना की अंतिम यात्रा के पल पल के अपडेट-

- लगातार होता बारिश के बावजूद राजेश खन्ना की अंतिम विदाई में  शामिल होने के लिए श्मशान घाट पर फैन्स की भीड़ लगातार बढ़ती ही जा रही है। यूं लग रहा है मानों इस सुपस्टार की मौत पर आसमान भी अपना दुख रो रो कर व्यक्त कर रहा है।

- बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर और जितेंद्र भी काका को अंतिम विदाई देने पहुचें। फूलों से सजे सुपरस्टार के पार्थिव शरीर को गाड़ी से उताकर अंतिम संस्कार की जगह पर ले जाया जा रहा है।

- मुंबई के जुहू पार्ले में स्थित श्मशान घाट पर सुबह 11 बजे राजेश खन्ना के पार्थिव शरीर को लाया गया है उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया और जया बच्चन भी काका की इस अंतिम यात्रा में उनके साथ हैं।

सैकड़ों की तादाद में राजेश खन्ना के फैन्स उनकी एक आखिरी झलक को बेताब नज़र आए। हर कोई देखना चाहता था आनंद का खामोश चेहरा और उनके होंठों की मुस्कान। राजेश खन्ना का पार्थिव शरीर शीशे के ताबूत में रखा गया है ताकि उनके फैन्स उनकी आखिरी झलक पा सकें। कल 18 जुलाई को बताया जा रहा था कि राजेश खन्ना का अंतिम संस्कार कल शाम को ही कर दिया जाएगा लेकिन उनके फैन्स को उनकी एक आखिरी झलके देने के लिए आज 19 जुलाई को काका के अंतिम संस्कार का निर्णय किया गया।

ज्ञात हो कि राजेश खन्ना की तबियत इस साल के अप्रैल माह से खराब चल रही थी। बताया जा रहा था कि उनके लीवर में खराबी थी और उन्हें कैंसर हुआ था। 20 जून को तबियत ज्यादा खराब हो जाने की वजह से राजेश खन्ना को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था और 15 दिनों के बाद उन्हें इसी हफ्ते सोमवार को छुट्टी दी गई थी लेकिन वापस आने के दूसरे दिन ही 18 जुलाई को सुबह फिर से उनकी तबियत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर सुपरस्टार की थमती सांसों को बचा नहीं पाए।

राजेश खन्ना के आखिरी पलों में उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना, उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया और उनके दामाद अक्षय कुमार मौजूद थे। अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना के निधन के बाद बंगले से बाहर आकर उनके फैन्स से राजेश खन्ना के लिए प्रार्थना करने को कहा। राजेश खन्ना के निधन पर बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों के साथ भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और  सोनिया गांधी ने भी शोक व्यक्त किया।

English summary
Rajesh Khanna is heading towards his last destination from his house Ashirwad situated at Carter Road, Bandra, Mumbai.
Please Wait while comments are loading...