For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: पैसों के लालच में अनीता ने राजेश को फंसाया

    |
    एक बार फिर से राजेश खन्ना की तथाकथित प्रेमिका अनीता आडवाणी सुर्खियों में हैं खबर है कि उन्होंने राजेश खन्ना की संपत्ति में हिस्सा पाने के लिए अक्षय कुमार समेत पूरे खन्ना परिवार के खिलाफ केस कर दिया है। जिसके बाद से लोगों के बीच प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। लोगों ने फेसबुक पर अपने विचार शेयर किये हैं।

    दिल्ली के सौरभ अग्रवाल, निशा चौधरी, राहुल सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि अनीता आडवाणी एक लालची लेकिन सुंदर महिला है, उसने अपने हुस्न के जाल में जीतेजी राजेश खन्ना को उलझाये रखा। वो राजेश खन्ना की कमजोरी जानती थी इसलिए उसने उनसे संबध बनाया लेकिन जब अंत में राजेश खन्ना का परिवार आ धमका तो उसे संपत्ति से हाथ धोना पड़ा जिसकी वजह से वो तिलमिला गयी है इसलिए उसने केस दायर किया है।

    अक्सर अनैतिक संबध वाली औरतों के साथ ऐसे ही होता है। डिंपल और राजेश में भले ही ना बनती हो लेकिन वो जीवन के अंत तक पति-पत्नी रहे। अब अनीता को समझ में आयेगा कि शादी का क्या मतलब होता है? लाख सही होने के बावजूद उसे वो इज्जत समाज नहीं देगा जो राजेश खन्ना की ब्याहता बीवी डिंपल को मिली है।

    गौरतलब है कि राजेश खन्ना के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली अनीता आडवाणी ने अक्षय कुमार, डिंपल समेत पूर खन्ना परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया है, मुंबई कोर्ट में। यही नहीं उसने सब से पचास करोड़ का हर्जाना भी मांगा है।

    अनीता ने अपनी अर्जी में कहा है कि वो और ऱाजेश खन्ना आत्मीय रिश्तों में बंधे हुए थे। राजेश खन्ना की दिली इच्छा थी कि उनके मरने के बाद अनीता उनके बंग्ले आशीर्वाद में रहे लेकिन राजेश खन्ना की मौत के बाद ही अक्षय कुमार और खन्ना के पूरे परिवार ने उन्हें धक्के मार कर बाहर निकाल दिया यही नहीं जब उन्होंने विरोध जताया तो उन्होंने उनके साथ मार-पीट और अभद्र व्यवहार किया। अनीता ने कहा है कि या तो खन्ना परिवार उन्हें 50 करोड़ रूपये दे या फिर उन्हें आशीर्वाद में रहने दें।
    जानिए अनीता आडवाणी को

    English summary
    Anita Advani is Greddy woman said Prople on Facebook. India's First Super Star Rajesh Khanna’s live-in partner named Anita Advani files case against Twinkle, Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X