For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजीव खंडेलवाल का बड़ा धमाका- "नक्सल" के खिलाफ आवाज उठाएंगे राजीव खंडेलवाल !

    By Varsha Verma
    |

    भारत के सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने प्रसिद्ध अभिनेता राजीव खंडेलवाल अभिनीत अपनी आगामी ऑरिजनल "नक्सल" की घोषणा कर दी है। दस एपिसोड की वेब सीरीज़ नायक के लाल विद्रोह के खिलाफ लड़ी गयी लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है। कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित, यह नक्सलवादी आंदोलन पर आधारित पहला वेब शो होगा।

    रंगोली चंदेल कर रही हैं मां बनने की तैयारी- सेरोगसी के लिए शिल्पा शेट्टी को लिया आडे़ हाथरंगोली चंदेल कर रही हैं मां बनने की तैयारी- सेरोगसी के लिए शिल्पा शेट्टी को लिया आडे़ हाथ

    "नक्सल" एक एक्शन से भरपूर वेब सीरीज़ है, जो महाराष्ट्र और महानगरों के भारी जंगलों के बीच उथल-पुथल होते हुए नज़र आएगी। यह राघव (राजीव खंडेलवाल) के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ है, एक वीर पुलिस लेकिन त्रुटिपूर्ण जो देश को एक आसन्न, उभरते खतरे से बचाने के लिए आगे आता है। शो में दो मुख्य महिलाएं भी होंगी जिनके नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

    राजीव खंडेलवाल ने साझा किया, "नक्सल में दशकों से चले आ रहे मुद्दे को संबोधित किया जाएगा। मुझे लगता है कि यह बताने के लिए एक प्रासंगिक कहानी है और इस विषय पर आपने अब तक जो कुछ भी देखा है, यह उसके विपरीत है। मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से, यह एक ऐसी भूमिका है जिसमें दर्शकों ने मुझे बिल्कुल नहीं देखा है। ज़ी5 के साथ फिर से काम करने में खुशी महसूस हो रही है। "

    वही, निर्देशक कुणाल कोहली ने अपने डिजिटल डेब्यू पर साझा किया, "नक्सल एक ऐसा विषय है जिसे वेब स्पेस में पहले नहीं देखा गया है और यह एक निर्देशक के रूप में मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और रोमांचक दोनों रहा है। मैं स्क्रिप्ट राइटिंग का भी हिस्सा रहा हूं और मैंने महसूस किया कि फिल्म की तुलना में वेब शो बनाना कितना अलग है। ज़ी5 ने पहले से ही भारतीय ऑरिजनल के क्षेत्र में बतौर एक लीडर खुद को स्थापित कर लिया है और मैं पूरी टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं। "

    GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित और कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित, नक्सल की शूटिंग 24 मार्च से शुरू की जाएगी और जून में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    rajeev khandelwal zee5 naxal web series, see whole details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X