For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या राजीव का कार एक्सीडेंट था सम्राट एंड कंपनी का प्रमोशनल स्टंट!

    |
    राजीव खंडेलवाल की फिल्म सम्राट एंड कंपनी को फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कले्क्शन कुछ खास नहीं है लेकिन इसके बावजूद सम्राट एंड कंपनी को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा और मजबूत करने के लिए राजीव खंडेलवाल और फिल्म की पूरी टीम अभी भी जुटी हुई है। फिल्म पिछले ही शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर करारी मात खाई। उसके बाद सोमवार को राजीव खंडेलेवाल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई स्थित वॉटर किंगडम पार्क गये जहां पर उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मदालसा भी मौजूद थीं। दोनों ने मिलकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और आम जनता से अपनी फिल्म देखने की गुजारिश भी की।

    प्रमोशन से वापस लौटते समय राजीव की स्कोरपियो एक कार से भिड़कर पेड़ से टकरा गयी और कार में बैठे राजीव समेत उनका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। खबर के अनुसार ये राजीव को काफी गहरी चोट आई और उन्हें डॉक्टर ने करीबी तीन हफ्तों तक के लिए बेड रेस्ट बोला है। अब ये खबर कितनी सच्ची और कितनी झूठी है ये तो किसी को नहीं पता क्योंकि राजीव कल शाम से ही इस एक्सीडेंट के बाद से किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं। हालांकि उन्होंने एक मीडिया कर्मी को मैसेज के जरिये बताया है कि उनके सीधे हाथ में चोट आई है और तीन हफ्तों का बेड रेस्ट बोला गया है। लेकिन इसी दौरान जब पुलिस रिपोर्ट सामने आई तो उसके अनुसार इस एक्सीडेंट में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है।

    अब इस पुलिस रिपोर्ट को सच मानें या फिर राजीव खंडेलवाल के मैसेज को। लोगों का मानना है कि ये भी कोई फिल्म का प्रमोशनल स्टंट हो सकता है जिसके जरिये राजीव खुद को और अपनी फिल्म को सुर्खियों में बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। कल जैसे ही ये एक्सीडेंट की खबर सामने आई तभी से राजीव खंडेलवाल के साथ ही उनकी फिल्म का नाम भी सुर्खियों में आ गया है। अब क्या सच है और क्या झूठ ये तो तभी पता चलेगा जब राजीव खुद मीडिया के सामने आएंगे।

    English summary
    Rajeev Khandelwal's car accident news has taken a new turn as the police report says no one is injured in the accident. Now people are saying to promote Samrat and Co this car accident news is been made and circulated in media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X