»   » कैमरे पर पकड़े गए राजा चौधरी

कैमरे पर पकड़े गए राजा चौधरी

Subscribe to Filmibeat Hindi
Shraddha, Raja Choudhary
अपनी पहली पत्नी श्वेता तिवारी को धोखा देने के बाद राजा चौधरी अपनी दूसरी पार्टनर श्रद्धा को भी धोखा दे रहे थे। ये बात खुफिया कैमरे के जरिए एक टीवी कार्यक्रम 'इमोशनल अत्याचार' में सामने आई।

हम आपको बता दें की 'कसौटी जिंदगी' से चर्चा में आई प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी के पूर्व पति हैं औऱ पिछले एक साल से टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। वैसे राजा चौधरी हमेशा अपनी हरकतों के लिए बदनाम रहे हैं और इसी वजह से श्रद्धा के दोस्त पहले भी उन्हें राजा से दूर रहने के लिए कई बार चेतावनी दे चुके थे लेकिन श्रद्धा ने किसी ना सुनी औऱ राजा का साथ दिया।

खबर है कि दोनों जल्द शादी करने वाले थे औऱ उससे पहले एक बार श्रद्धा ये जान लेनी चाहत थी कि राजा उनके लिए कितने वफादार हैं। इसलिए वो 'इमोशनल अत्याचार' शो की टीम के पास पहुंची औऱ उनसे राजा की हकीकत जानने की कोशिश की। इस शो पर राजा चौधरी खुफिया कैमरे पर आपत्तिजनक बातें करते हुए पकड़े गए।

उन्होंने शो की ही दो लड़कियों से अश्लील बातें औऱ हरकतें की। ये बस देखकर श्रद्धा को राजा के बेवफा होने का सबूत मिल गया औऱ उसी वक्त श्रद्धा ने राजा से अपनी एक साल पुराना रिशता तोड़ दिया।

Please Wait while comments are loading...