For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा- "उसका मेरी बहन के पति के साथ था अफेयर"

    By Filmibeat Desk
    |

    राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता का पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था। अब राज कुंद्रा ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि, शिल्पा पर बेवजह आरोप लगाया जा रहा है, जबकि उनके तलाक के लिए खुद कविता ही जिम्मेदार है। उन्होंने बताया कि उनकी एक्स वाइफ का उनके जीजा के साथ अफेयर चल रहा था।

    राज कुंद्रा और कविता की शादी साल 2003 में हुई थी और साल 2006 में दोनों ने तलाक ले लिया था। जिसके बाद, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी।

    अब तलाक के इतने सालों बाद राज कुंद्रा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि कविता ने शिल्पा पर बेवजह इल्जाम लगाए हैं और सनसनीखेज खबर के लिए कविता ने अखबार को करोड़ों रुपए दिए थे।

    'मेरे साथ एक डांस फिल्म करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, आज भी याद कर भावुक हो जाता हूं''मेरे साथ एक डांस फिल्म करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, आज भी याद कर भावुक हो जाता हूं'

    उन्होंने कहा, "मैं इस मुद्दे पर सालों बाद बात करके हल्का महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं सच बोल पा रहा हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि अब कविता इस बारे में क्या कहती है।"

    मेरी बहन के पति के साथ था कविता का अफेयर

    मेरी बहन के पति के साथ था कविता का अफेयर

    राज कुंद्रा ने कहा, "मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है और वह परिवार के सभी शख्स से लड़ती थी। हम एक ही घर में रहते थे मां, पापा, बहन और उसका पति क्योंकि वह तभी भारत से यूके में सेटल हुए थे।मेरी मां ने कविता और मेरी बहन के पति वंश को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था। यहां 2 परिवार बर्बाद हो रहे थे और उन्होंने जरा सा भी नहीं सोचा।"

    मेरे ड्राइवर तक को पता था कि कुछ गड़बड़ है

    मेरे ड्राइवर तक को पता था कि कुछ गड़बड़ है

    राज कुंद्रा ने कहा, "मेरे कई परिवार के सदस्य यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी दोनों के बीच कुछ गड़बड़ का एहसास था। हालांकि, मैंने अपनी एक्स वाइफ को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया। मैंने सब कुछ किया जो मैं कर सकता था। लेकिन बाद में बात बहुत बढ़ गई।"

    तलाक के बाद कभी कविता से बात नहीं की

    तलाक के बाद कभी कविता से बात नहीं की

    तलाक के बाद अपनी एक्स-वाइफ कविता के साथ अपने रिलेशन पर राज ने कहा, "मैंने न तो कभी कविता से बात की और न ही करना चाहता हूं। मैंने अपनी बेटी से जरूर मिलने की कोशिश की मगर कविता की फैमिली ने कभी ऐसा होने नहीं दिया। मुझे पता है कि जब सही समय आएगा, मेरी बेटी मेरे पास आ जाएगी। मैंने केवल अपनी बेटी को 40 दिन देखा है। फिर शिल्पा से शादी के बाद मैं इंडिया आ गया। कविता नहीं चाहतीं कि मैं अपनी बेटी से मिलूं और उस समय पर कोर्ट ने भी कविता के पक्ष में ही फैसला दिया।"

    शिल्पा नहीं चाहती थी कि मैं बात करूं

    शिल्पा नहीं चाहती थी कि मैं बात करूं

    राज कुंद्रा ने आगे कहा, "जब मैंने वायरल होते पुराने आर्टिकल शिल्पा को भेजे तो वह नहीं चाहती थीं कि मैं इस बारे में बात करूं। ये आर्टिकल खासतौर पर उनके बर्थडे के ठीक बाद वायरल हुए और इसपर मुझे काफी हैरानी हुई। कविता ने मुझे धोखा दिया ठीक है मगर जिस तरह 2 परिवार बर्बाद हुए उसके लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर सकता। मेरे इंटरव्यू से शिल्पा नाराज हैं मगर सच को कभी न कभी सामने आना ही था।"

    कविता ने शिल्पा पर लगाया था आरोप

    कविता ने शिल्पा पर लगाया था आरोप

    कविता ने कहा था, "मैं शिल्पा और राज की तस्वीरें साथ में देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ है, वो मेरी ज़िंदगी जी रही हैं। एक ओर जहां मैं अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही थी वहीं मेरे पति का उसके साथ अफेयर शुरू हो गया था। मेरे पति केवल शिल्पा की ही बातें करते थे। इसके बाद उन्होंने मुझ पर तलाक का दबाव बनाना शुरू किया और तब मैंने उनसे पूछा कि क्या आप किसी और से शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।"

    शिल्पा ने दिया था जवाब

    शिल्पा ने दिया था जवाब

    शिल्पा ने इन आरोपों पर उस वक्त जवाब देते हुए साफ कहा था कि, "वो अच्छी तरह जानती हैं कि मैं राज को जानती भी नहीं थी, जब वो दोनों अलग हुए।"

    English summary
    Raj Kundra has broken his silence on accusations his ex-wife Kavita made against him and his wife Shilpa Shetty. He revealed that his ex- wife had affair with his sister's husband.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X