For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा पोर्न रैकेट: शिल्पा शेट्टी की 'हंगामा 2' नहीं होगी रिलीज? निर्माता ने बोला- घसीटा जा रहा है नाम

    By Filmibeat Desk
    |

    राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस का प्रभाव शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 की रिलीज पर पड़ेगा? इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी किसी फिल्म से वापसी कर रही हैं। हंगामा 2 का शिल्पा शेट्टी ने काफी तेजी से प्रमोशन किया। लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने खुद को हंगामा 2 से दूर कर लिया है।

    बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी शिल्पा शिंदे की इस कमबैक फिल्म और चुरा के दिल मेरा सांग का प्रमोशन किया है। ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म हंगामा 2 की रिलीज को आगे के लिए बढ़ाया जा सकता है।

    लेकिन इस सारे मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 के निर्माता रतन जैन ने इस पूरे मामले को लेकर हंगामा 2 फिल्म पर अपना पक्ष रखा है।रतन जैन ने बोला है कि इस पूरे केस का असर हंगामा 2 पर नहीं होगा। एक चैनल से बातचीत में हंगामा 2 में निर्माता रतन जैन ने कहा कि इन सब बातों का हंगामा 2 सा कोई लेना देना नहीं है।

    हंगामा 2 से कोई लेना-देना नहीं -रतन जैन

    हंगामा 2 से कोई लेना-देना नहीं -रतन जैन

    न्यूज 18 से बातचीत के समय हंगामा 2 के निर्माता रतन जैन ने कहा कि इस सारे मामले का हंगामा 2 से कोई लेना-देना नहीं है। शिल्पा के पति पर ये मामला दर्ज हुआ है शिल्पा शिंदे पर नहीं हुआ है। शिल्पा शेट्टी एक कलाकार हैं। प्रमोशन के अलावा उन्होंने अपना सारा काम पूरा कर लिया है। जांच एजेंसी ने भी ये कहा है कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है।

    शिल्पा शेट्टी का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं- रतन जैन

    शिल्पा शेट्टी का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं- रतन जैन

    रिपोर्ट के अनुसार रतन जैन ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि हमारी फिल्म का इस पर कोई असर पड़ेगा। दुख होता है कि लोग शिल्पा का नाम इस सब में घसीट रहे हैं। उनका कोई लेना-देना नहीं है। रतन जैन ने हंगामा 2 की रिलीज पर बोला है कि हमने ईमानदारी के साथ अच्छी फिल्म बनाई है। लोग इस फिल्म को इसकी कहानी और बाकी चीजों के कारण देखेंगे।

    रतन जैन ने बोला किसी का नाम नहीं लेना चाहता

    रतन जैन ने बोला किसी का नाम नहीं लेना चाहता

    रतन जैन ने साफ तौर पर कहा कि हंगामा 2 को तय की गई तारीख पर रिलीज किया जाएगा। रतन जैन आगे कहते हैं कि मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं, मैंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। जिनके नाम ड्रग मामले में शामिल रहे हैं। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया भी था। लेकिन फिर कुछ भी साबित नहीं हुआ। आज लोग सब भूल गए हैं।

    रतन जैन ने बोला कि शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया है

    रतन जैन ने बोला कि शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया है

    रतन जैन ने कहा कि मैंने शिल्पा शेट्टी से संपर्क नहीं किया है। ये एक पारिवारिक मामला है। शिल्पा इस वक्त अपनी परेशानियों से गुजर रही हैं। मैं उसे परेशान नहीं करना चाहता हूं। बता दें कि 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर हंगामा 2 रिलीज हो रही है। ये साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल,मिजान जाफरी, आशुतोष राणा, राजपाल यादव और जॅानी लीवर भी इस कॅामेडी फिल्म में नजर आयेंगे।

    English summary
    Raj Kundra Porn film case not affect hungama 2 Producer says Shilpa shetty has no role, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X