For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा पोर्न केस- पुलिस ने बरामद किये 70 पोर्न वीडियो, कई प्रोडक्‍शन हाउस जांच के घेरे में

    By Filmibeat Desk
    |

    राज कुंद्रा से जुड़े पोर्न मूवी केस मामले में मुंबई पुलिस पूरी गति से जांच में लगी हुई है। इस केस में आरोपी उमेश कामत द्वारा बनाए गए 70 एडल्ट वीडियोज मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं। राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत ने ये सभी वीडियोज अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद से बनाया था। सूत्रों के अनुसार, ये सभी प्रोडक्शन हाउस अब प्रॉपर्टी सेल की जांच के दायरे में हैं।

    इनके अलावा, विशेष रूप से राज कुंद्रा के 'हॉटशॉट्स' ऐप के लिए बनाए गए 90 वीडियो की जांच भी टीम द्वारा की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इन वीडियोज में कुछ की अवधि 20 से 30 मिनट से अधिक है।

    आखिरी शेड्यूल पर पहुंची अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', 200 लोगों के साथ शूट करेंगे सीनआखिरी शेड्यूल पर पहुंची अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', 200 लोगों के साथ शूट करेंगे सीन

    राज कुंद्रा के खिलाफ न केवल भारत में पोर्न फिल्में बनाने का शिकायत है, जो भारतीय दंड संहिता और आईटी नियमों के कई प्रावधानों के तहत अवैध है.. बल्कि लड़कियों को काम देने के झांसे से पोर्न इंडस्ट्री में लाने का भी है। कुंद्रा के वकील ने हालांकि कहा कि ऐप की सामग्री एडल्ट है, लेकिन पोर्न नहीं है।

    23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में

    23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में

    राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है, लेकिन पूछताछ के दौरान उसने ज्यादा कुछ नहीं बताया। रिपोर्ट में कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने विभिन्न बैंकों से कुंद्रा के बैंक खाते का विवरण मांगा है।

    घर और ऑफिस पर छापेमारी

    घर और ऑफिस पर छापेमारी

    राज कुंद्रा के घर और ऑफिस पर छापेमारी करने के बाद, पुलिस को सर्वर मिला है जिसे फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा ताकि यह पुष्टि की जा सके कि ऐप के लिए कंटेंट इसी सर्वर से अपलोड की गई थी या नहीं।

    हर दिन लाखों की कमाई

    हर दिन लाखों की कमाई

    मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान एडल्ट फिल्मों का धंधा और भी बढ़ गया था। शुरुआत में एक दिन की कमाई 2-3 लाख रुपए थी, लेकिन बाद में बढ़कर 6-8 लाख रुपए हो गई। पैसों के ट्रांसफर के डॉक्यूमेंट हजारों में चलते हैं।

    7.5 करोड़ रुपये जब्त

    7.5 करोड़ रुपये जब्त

    पुलिस ने कहा, अब तक, हमने अलग-अलग खातों से 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए हैं। साथ ही बताया गया कि अश्लील वीडियो से जुड़े सारे कंटेंट उनके ऑफिस में शूट होते थे और इसे लंदन स्थित कंपनी केनरिन लिमिटेड में भेजा जाता था, और वहां से वीडियो अपलोड किए जाते थे। केनरिन लिमिटेड के मालिक राज कुंद्रा के बहनोई हैं।

    राज कुंद्रा हैं मास्टरमाइंड

    राज कुंद्रा हैं मास्टरमाइंड

    मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ काफी सबूत हैं और उन्हें ही मास्टरमाइंड माना जा रहा है। पुलिस अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

    19 जुलाई को हुए गिरफ्तार

    19 जुलाई को हुए गिरफ्तार

    बता दें, पॉर्न फिल्मों की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी।

    19 जुलाई रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार रात करीब 11:00 बजे 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया।

    English summary
    The crime branch has recovered the server and 70 videos filmed by Raj Kundra's former personal assistant Umesh Kamat in association with other production houses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X