For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का Video, इतने अरबों के मालिक राज कुंद्रा- शिल्पा शेट्टी, Details

    |

    अश्लील फिल्म निर्माण और किसी ऐप के जरिए उसे रिलीज करने के संबंध में बॅालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपने बयान में ये साफ तौर पर कहा है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ सारे सुबूत हैं इसी के आधार पर उनकी गिरफ्तारी की गई है।

    इसी के साथ राज कुंद्रा का गिरफ्तारी के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सबसे पहले पुलिस राज कुंद्रा के घर पहुंची थी। जहां उनसे पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में विस्तार से पूछताछ की गई। जो ये वीडियो सामने आया है इसे एएनआई ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    ये वीडियो उस दौरान का है जहां पर राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के जरिए प्रॅापर्टी सेल में पेश किया गया। यहीं से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई। कंट्रोवर्सी तो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पुराना नाता रहा है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा की गिनती शहर के सबसे अधिक संपत्ति के मालिक में होती है। ( नीचे देखिए VIDEO)

    10 कंपनियों में हिस्सेदारी, महीने में राज कुंद्रा की करोड़ों की कमाई

    10 कंपनियों में हिस्सेदारी, महीने में राज कुंद्रा की करोड़ों की कमाई

    शिल्पा शेट्टी एक एक्ट्रेस हैं तो वहीं राज कुंद्रा बिजनेसमैन हैं। जो कि महीने में करोड़ों की कमाई करते हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मुंबई में एक आलीशान जिंदगी जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा की 10 बड़े और भिन्न कंपनियों में हिस्सेदारी है। बताया जाता है कि वह हर महीने 100 करोड़ से अधिक की कमाई करते हैं। इसे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि साल की कितनी कमाई हो सकती है।

    राज कुंद्रा की कुल संपत्ति 2700 करोड़

    राज कुंद्रा की कुल संपत्ति 2700 करोड़

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा की कुल संपत्ति 2700 करोड़ से अधिक की बताई जाती है। लग्जरी गाड़ी का कलेक्शन भी उनके अमीर होने का हाल बताता है। बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने हीरे का व्यापार भी करते हैं। इसके बाद उन्होंने कई सारे बिजनेस किए हैं। 10 कंपनियों में उनका हिस्सा है। लंदन की कंपनी ट्रेडकॅार्प लिमिटेड के निदेशक व सीईओ हैं।

    10 साल में उनकी नेट वर्थ 80 प्रतिशत से अधिक

    10 साल में उनकी नेट वर्थ 80 प्रतिशत से अधिक

    एक विदेशी पत्रिका में सबसे अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में राज का भी नाम रहा है। 29 साल की उम्र में उन्होंने ये मुकाम हासिल किया था। बीते 10 साल में उनकी नेट वर्थ 80 प्रतिशत से अधिक की बढ़ी है।मुंबई में शिल्पा सी फेसिंग होम में रहती हैं। इस घर का नाम किनारा है। शिल्पा शेट्टी का ये घर रॅायल है।

    शिल्पा शेट्टी को करोड़ों का गिफ्ट

    शिल्पा शेट्टी को करोड़ों का गिफ्ट

    शिल्पा शेट्टी के लिए भी राज कुंद्रा हर साल कोई ना कोई बड़ा तोहफा देते रहते हैं। लंदन में वह करोड़ों रुपए का घर भी शिल्पा शेट्टी को एक जन्मदिन पर तोहफे में दे चुके हैं। जिसका नाम राज महल बताया जाता है। साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने शादी की थी। शिल्पा को राज कुंद्रा ने 4 करोड़ की अंंगूठी पहनाई थी।

    मुंबई का आलीशान राज महल- शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

    मुंबई का आलीशान राज महल- शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

    अपनी पहली शादी की एनवर्सरी पर राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को बुर्ज खलीफा में करोड़ों का फ्लैट गिफ्ट किया। शिल्पा शेट्टी का मुंबई का घर भी किसी राज महल से कम नहीं है। इस घर में प्राइवेट जिम,स्विमिंग, पूल, गार्डन के साथ सारी लग्जरी सुविधाएं हैं।

    English summary
    Raj Kundra Arrest video for creating porn films read shilpa shetty and Raj kundra property detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X