For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट हुआ रिवील, ऐसे चलता था पॉर्नोग्राफी बिजनेस, हर दिन लाखों- करोड़ों की कमाई

    |

    पॉर्न फिल्में बनाने और बचने के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इस केस से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के बिजनेस के लिए एक WhatsApp ग्रुप बनाया था, जिसका नाम "एच अकाउंट्स' था। इस व्हाट्सअप ग्रुप में 5 मेंबर्स थे।

    इस व्हाट्सएप ग्रूप के चैट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस चैट में पैसों के लेनदेन का जिक्र किया गया है। यहां राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी के बीच बातचीत हो रही है। प्रदीप यूके के केनरिन प्रोडक्शन हाउस का मालिक और राज कुंद्रा का रिश्तेदार है।

    जब राज कुंद्रा से कपिल शर्मा ने पूछा- 'बिना कुछ किए इतना पैसा कमाते कहां से हो?' VIDEOजब राज कुंद्रा से कपिल शर्मा ने पूछा- 'बिना कुछ किए इतना पैसा कमाते कहां से हो?' VIDEO

    जो व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, उसमें राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मामलों पर बात कर रहे हैं। हर दिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली मॉडल को कितने पैसे देने है, किस तरह बिजनेस के रेव्यू को बढ़ाया जाए.. ये सब बातें सामने आई हैं।

    पोर्न फिल्मों का धंधा

    पोर्न फिल्मों का धंधा

    बता दें, राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत केनरिन (Kenrin) प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रेजेंटेटिव था। जिसे अलग अलग तरह की पोर्न फिल्म बनाने का काम केनरिन प्रोडक्शन हाउस से मिलता था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस केस में अभी और भी कई नाम सामने आने हैं।

    ऐसे चलता था बिजनेस

    ऐसे चलता था बिजनेस

    पोर्न फिल्में बनाने के बाद मेल के जरिए उसे केनरिन प्रोडक्शन हाउस में भेज दिया जाता था। पैसे सीधे इन लोगों के अकॉउंट में ट्रांसफर कर दिए जाते। केनरिन कंपनी के जरिए ही पोर्न फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप Hotshot पर अपलोड किया जाता था।

    पोर्न फिल्मों के बिजनेस में शामिल हैं राज कुंद्रा

    पोर्न फिल्मों के बिजनेस में शामिल हैं राज कुंद्रा

    बता दें, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीती रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था। उनपर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर रिलीज करने के बिजनेस में शामिल हैं।

    काम के बहाने लड़कियों में फंसाया जाता था

    काम के बहाने लड़कियों में फंसाया जाता था

    पुलिस के मुताबिक, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर फंसाया जाता था। हर हफ्ते फिल्में रिलीज की जाती थी।

    हर दिन इतने लाख की कमाई

    हर दिन इतने लाख की कमाई

    इन चैट्स से पता चलता है कि ऐप पर लाइव शोज के जरिए 1.85 लाख रुपये और फिल्मों से रोजाना 4.53 लाख रुपये तक की रोजाना कमाई हो रही थी। उस समय तक अश्लील कंटेंट वाले ऐप हॉटशॉट्स के 20 लाख सब्सक्राइबर हो चुके थे।

    हो सकती है इतनी सजा

    हो सकती है इतनी सजा

    मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ तकनीकी सबूत भी हैं। राज कुंद्रा ने पोर्न इंडस्ट्री में 8-10 करोड़ रुपये का निवेश किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने दो एफआईआर फाइल की हैं और इस मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

    गौरतलब है कि, दूसरों के अश्लील वीडियो तैयार करने वालों को भारत में आईटी कानून 2008 की धारा 67 ए और आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 500, 506,509 के तहत सजा सुनाई जाती है। जुर्म को देखते हुए पहली गलती पर पांच साल की सजा या 10 लाख रुपये तक जुर्माना हो सकता है।

    English summary
    Raj Kundra and Pradeep Bakshi WhatsApp chats revealed and is viral on social media. These chats reveals that huge money was earned through porn films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X