For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं रही राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर, 87 की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

    |
    Kareena Kapoor Khan's grandmother Krishna Raj Kapoor Passes Away| FilmiBeat

    बॉलीवुड के मशहूर निर्माता, निर्देशक, अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 वर्ष की आयु की निधन हो गया। रणधीर कपूर ने यह दुखद समाचार मीडिया को दी। कृष्णा राज कपूर का निधन सुबह 5 बजे दिल का दौरा पड़ जाने की वजह से हुआ। पूरे कपूर खानदान के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

    बॉलीवुड की जानी मानी हस्‍तियों का ऋषि कूपर के घर पर आने का सिलसिला शुरू हो गया है। कृष्णा कपूर ने 87 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। फराह खान, अनुपम खेर, रवीना टंडन आदि ने ट्विटर के जरीए शोक प्रकट किया है।

    कृष्णा राज कपूर को कई बार रणबीर कपूर के साथ देखा जाता है। वह उनके काफी करीब थे और दादी को अपना सबसे बड़ा समीक्षक मानते थे। वह लंबे समय तक उनके साथ उनके घर पर भी रहे थे। जाहिर है उनका निधन कपूर खानदान के लिए काफी मुश्किल की घड़ी है।

    ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिए दादी कृष्णा कपूर की याद में एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है। रिद्धिमा कपूर ने तस्वीर के साथ लिखा, मैं आपको प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे दादी।

    English summary
    Raj Kapoor's wife Krishna Raj Kapoor passes away at the age of 87 due to cardiac arrest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X