For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश भट्ट का विवादित बेटा राहुल बनेगा हीरो

    |
    हमेशा नये चेहरों को बॉलीवुड में मौका देने वाले मसीहा महेश भट्ट के बच्चे भी अब लगता है बॉलीवुड के लिए जवान हो गये हैं। जी हां पूजा भट्ट के अलावा अभी तक महेश भट्ट का कोई बच्चा फिल्मों में नहीं आया था लेकिन अब एक साथ उनके छोटे दोनों बच्चे फिल्मों में आने के लिए तैयार हो गये हैं। जहां महेश भट्ट की छोटी बेटी ने निर्देशन में हाथ साफ करने की सोची है वहीं दूसरी ओर महेश भट्ट के विवादित बेटे राहुल भट्ट भी फिल्मों में आने के लिए रेडी है।

    खबर है कि राहुल भट्ट बहुत जल्द लेखिका शगुफ्ता रफीक की लिखी कहानी पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन खुद महेश भट्ट करेंगे। आपको बता दें कि पहले राहुल भट्ट को सन्नी लियोन के साथ बॉलीवुड में उतारने की तैयारी थी लेकिन बात बन नही पायी थी लेकिन इस बार राहुल भट्ट को सोची समझी प्रणाली के तहत फिल्मी कैनवस पर लाने की तैयारी है।

    गौरतलब है कि मुंबई में जिमखाना चलाने वाले राहुल भट्ट का नाम उस समय सुर्खियों में आया था जिस समय मुंबई धमाके का आरोपी हेडली से उनके यराने की बात सामने आयी थी। महेश भट्ट ने मीडिया का सहारा लेकर इस बात को गलत साबित करने की कोशिश की थी फिलहाल मामला अभी भी सवालों के घेरे में है। इसके बाद अपनी इमेज सुधारने के लिए राहुल कलर्स के विवादित शो बिग बॉस सीजन 4 में नजर आये थे लेकिन यहां भी वो पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के साथ लवअफेयर के कारण चर्चा में रहे थे और बहुत जल्दी शो से बाहर हो गये थे।

    English summary
    Rahul Bhatt Son Of Director Mahesh Bhatt is ready for Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X