For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल और आंचल कर रहे हैं डेटिंग

    By Neha Nautiyal
    |
    फिल्मकार महेश भट्ट के बेटे व बॉडी बिल्डर राहुल भट्ट ने स्वीकार किया है कि वह पिछले एक महीने से मॉडल आंचल कुमार के साथ समय बिता रहे हैं। वैसे आंचल का कहना है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

    आंचल और राहुल की मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी। राहुल कहते हैं, "हां, मैं और आंचल एक-दूसरे के विषय में सोच रहे हैं। हम पिछले एक महीने से साथ में समय बिता रहे हैं। मुझे लोगों के साथ खुलने में बहुत समय लगता है और हेडली से मेलजोल के बाद जो कुछ हुआ उसके बाद से मैं नए लोगों से मिलने में और भी डरता हूं।"

    'बिग बॉस 4' के पहले दिन से ही राहुल का दिल आंचल पर आ गया था। वह कहते हैं, "वह ईमानदार और विश्वसनीय हैं। वह प्यारी हैं। मैं हमारा रिश्ता लम्बा चलने की उम्मीद करता हूं।"

    नए साल के अवसर पर आंचल गोवा में थीं। राहुल कहते हैं, "इस साल मैं अपने नजदीकी दोस्तों के साथ पुणे में था लेकिन मैं वादा करता हूं कि अगली बार मैं आंचल के साथ गोवा में रहूंगा। जैसा कि मैंने कहा है कि मैं उनके साथ एक लम्बा रिश्ता रखने के विषय में सोच रहा हूं।"

    जब आंचल से उनके राहुल से रिश्ते के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कूटनीतिक ढंग से जवाब दिया, "राहुल एक अच्छे मित्र हैं। मैं 'बिग बॉस' के घर में उनसे मिली थी। इस शो से मुझे लोगों के बीच पहचान बनाने में मदद मिली है।"

    English summary
    Rahul Bhatt and model Aanchal Kumar is dating, Rahul Bhatt himself confirmed the news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X