»   » रागिनी एमएमएस 2 में सन्नी-संध्या का हॉट लेस्बियिन किस!

रागिनी एमएमएस 2 में सन्नी-संध्या का हॉट लेस्बियिन किस!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ragini MMS 2- Sunny Leone and Sandhya become lesbian
सन्नी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 लगातार नयी नयी और कॉंट्रोवर्शियल सुर्खियां बना रही है। वैसे तो सन्नी लियोन के होने भर से फिल्म को अच्छा खासा प्रमोशन मिल जाता है लेकिन जहां बात आ जाती है फिल्म में गे और लेस्बियन रिलेशनशिप की तो फिल्म के प्रमोशन के लिए इससे बेहतर और क्या हो सकता है। रागिनी एमएमएस 2 की रिलीज जैसे जैसे करीब आती जा रही है वैसे वैसे फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए लागतार फिल्म की प्रमोशनल टीम कुछ ना कुछ नया कर रही है। अब उन्होंने सन्नी लियोन और संध्या मृदुल की किसिंग सीन की तस्वीर ऑफिशियल की है।

इस तस्वीर में सन्नी लियोन और संध्या मृदुल एक दूसरे के बहुत ही पैशिनेट तरीके से किस करने दिखाई दे रहे हैं। खबर के अनुसार संध्या और सन्नी दोनों ही फिल्म में चुड़ैल बनी हैं और दोनों के बीच लेस्बियन संबंध है। इस खबर को सुनने के बाद भला कौन रागिनी एमएमएस 2 को देखने के लिए बेताब नहीं होगा। वैसे खबरों की माने तों बॉलीवुड में आने से पहले जब सन्नी लियोन एडल्ट फिल्म स्टार थीं तब सन्नी की कुछ फिल्मों में उनकी लेस्बियन पार्टनर भी होती थीं। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सन्नी लियोन काफी सुधर गयी हैं।

सन्नी लियोन की रागिनी एमएमए 2 को लेकर लोगों में लगातार उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। सन्नी को भी उम्मीद है कि इस बार उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिलेगी। सन्नी ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि रागिनी एमएमएस 2 में उनका वो रुप सभी के सामने आएगा जैसा पहले किसी ने भी नहीं देखा है। सन्नी को कहीं ना कहीं ये भी यकीन है कि अब उनकी एक्टिंग देखकर लोग उनकी पुरानी इमेज से निकलकर उन्हें बतौर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनाएंगे।

English summary
Ragini MMS 2 movie is creating lot of buss as recently Sunny Leone and Sandhya Mridul kissing scene still released officially. Sunny Leone and Sandhya Mridul both are ghost in Ragini MMS 2. In movie Sunny and Sandhya's lesbian relationship is shown.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi